-सीएचसी पर घंटों तड़पती रही घायल महिला, नहीं मिले डॉक्टर

-परिजनों ने सीएमओ को फोन पर दी घटना की जानकारी, हंगामा किया

Sarurpur : सरूरपुर थाना क्षेत्र के सरधना-बिनौली मार्ग पर खेड़ी कलां गांव के सामने सड़क पार करते हुए घायल हुई। महिला के परिजन घायल को लेकर घंटों सीएचसी पर मौजूद रहे, लेकिन डॉक्टर अपने आवास पर जा चुके थे। अस्पताल में थे तो केवल सफाई कर्मचारी, चौकीदार और एक महिला नर्स उन्होंने घायल का उपचार करने से इंकार कर दिया। इससे आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल के गेट पर जमकर हंगामा किया।

नदारद मिले डॉक्टर

बागपत के बरनावा निवासी नाजरा पत्नी याकूब शुक्रवार को अपनी बेटी की ससुराल खेड़ी कलां गांव में आई हुई थी। वह दोपहर बाद अपने घर वापस जाने के लिए सड़क पार कर रही थी। इसी बीच तेज गति से आ रही कार ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे महिला सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन 108 एंबुलेंस की मदद से सरूरपुर स्थित सीएचसी पर लेकर गए, लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों का मिलना तो दूर वहां पर फार्मासिस्ट व संविदा के डॉक्टर नदारद मिले। परिजन घायल को लेकर अस्पताल के गेट पर दो घंटे तक बैठे रहे और घायल महिला अस्पताल के गेट पर पड़ी तड़पती रही। इसके बाद परिजन घायल को निजि अस्पताल में लेकर चले गए।

मेरे संज्ञान में दुर्घटनाग्रस्त महिला का मामला आया है। चिकित्सक को सूचना दी गई है। वह कब तक पहुंचेगा मुझे जानकारी नहीं है।

डॉ। रमेश चंद्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी मेरठ

Posted By: Inextlive