- मौके पर ही क्लास 6 के स्टूडेंट की मौत

- राहगीरों ने टैंकर समेत ड्राइवर को पकड़ा

LUCKNOW:

काकोरी के जेहटा गांव के पास मंगलवार सुबह स्कूल जा रहे एक बच्चे को तेज रफ्तार टैंकर ने कुचल दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके से भाग रहे टैंकर ड्राइवर को स्थनीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा और जमकर पीटने के बाद उसे एक कमरे में बंधक बना लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची काकोरी पुलिस ने किसी तरह ड्राइवर को लोगों से छुड़ाकर हिरासत में लिया।

रॉग साइड आ रहा था टैंकर

जेहटा गांव निवासी पप्पू रावत का बेटा अनुराग रावत (15) प्राथमिक विद्यालय में क्लास 6 का स्टूडेंट था। पप्पू ने बताया कि रोज की तरह अनुराग मंगलवार सुबह करीब 9 बजे साइकिल से स्कूल जा रहा था। वह जैसे ही जेहटा मोड़ पर पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार पानी के टैंकर नंबर 30-ए-5586 ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके से भाग रहे ड्राइवर को स्थनीय लोगों ने पकड़ा और उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि ड्राइवर पानी का टैंकर लेकर वाटर प्लांट जा रहा था।

जाम लगाकर मांगा मुआवजा

अनुराग की मौत से नाराज ग्रामीणों एवं परिजनों ने रोड जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। वे मृतक के परिजनों को मुआवजा देने और ड्राइवर पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे। एसडीएम सदर ने स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर जाकर परिजनों से बात की। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Posted By: Inextlive