- छात्र नेता की शिकायत पर पीएमओ ने लिया एक्शन, आरयू के फाउंडेशन डे पर हुई थी पार्टी

बरेली:

पुलवामा हमले के बाद फाउंडेशन डे पर आरयू में मनाए गए जश्न पर वीसी प्रोफेसर अनिल शुक्ल बुरी तरह घिर गए हैं. आरयू के छात्र नेता की शिकायत पर पीएमओ ने मामले की जांच सीएम के सचिव कल्याण बनर्जी को सौंपी है. छात्र नेता की शिकायत थी कि जिस समय आरयू में फाउंडेशन डे का जश्न मनाया जा रहा था, उस दौरान पूरा देश पुलवामा में शहीद हुए जवानों के गम में डूबा हुआ था. छात्रनेता ने इस पर वीसी से अपनी आपत्ति दर्ज कराते हुए पीएमओ में शिकायत भेजी थी.

फउंडेशन डे पर हुआ था कार्यक्रम

5 फरवरी को आरयू के फाउंडेशन डे पर करीब तीन दिन तक अलग-अलग कार्यक्रम रखे गए थे. इसी दौरान पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों की बस पर आत्मघाती हमला कर दिया था, जिसमें 40 सैनिक शहीद हो गए थे. इस आतंकी हमले शहर में कई बड़े कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए थे. लेकिन आरयू में इस दौरान फाउंडेशन डे का जमकर जश्न मनाया गया और पार्टी भी हुई. लेकिन इस पार्टी में कई टीचर और कर्मचारी शामिल नहीं हुए थे.

17 फरवरी को की थी शिकायत

जश्न की खबरें अखबरों में पब्लिश हुई तो छात्र नेता इमरान अंसारी ने वीसी को ज्ञापन देकर विरोध जताया. इसके बाद 17 फरवरी को पीएमओ को भी शिकायत भेज दी. इस पर पीएमओ का पत्र फ्राइडे को इमरान को आया. इसमें लिखा गया था कि उनकी शिकायत पर सीएम के सचिव का जांच सौंपी गई है. जांच रिपोर्ट में दोषी पाए जाने पर एक्शन लिया जाएगा.

Posted By: Radhika Lala