आगरा। आगरा बैडमिंटन प्रीमियर लीग में शनिवार को चौथे दिन के मुकाबले खेले गए। यहां इन्सपीरेशन स्ट्राइ‌र्क्स और व्हाइट टाइगर ने टीम ने अपने मुकाबले जीतकर लीग के अगले दौर में जगह बनाई।

पहले सत्र में अफसर स्मैशर्स और इन्सपीरेशन स्ट्राइ‌र्क्स टीम के बीच मुकाबले हुए। अफसर स्मैशर्स के प्रनव व राहुल की जोड़ी ने इन्सपीरेशन स्ट्राइ‌र्क्स के दिनकर व मनोज तोमर की जोड़ी को 3-0 से हराया। अफसर के अनुभव व अयान ने निखिल व रौनक को 3-0 से हराया। मिक्स डबल्स में इन्सपीरेशन के आयुष व मानसी ने अफसर के अनुभव व प्रगति को हराया। मैंस डबल्स में इन्सपीरेशन के हर्ष व आयुष ने अफसर के आयुष व कनिष्ठ को हराया। निर्णायक मैच में इन्सपीरेशन के विवेक ने अफसर के अक्षुण को 3-0 से हराकर अपनी टीम की जीत पक्की की। दूसरे सत्र में फ्लाई बाई एशर्स के नंदी व राजीव ने व्हाइट टाइगर के संतोष व दीपक को 2-1 से हराया। इसके बाद व्हाइट टाइगर के नीर व प्रज्ञा ने फ्लाई बाई के पियूष व खुशी को 2-1 से हराया। निर्णायक मुकाबले में व्हाइट टाइगर के निष्कर्ष ने फ्लाई बाई के अदित्य को हराकर अपनी टीम को जिताया।

वॉलीबॉल के लिए ट्रायल 6 व 8 को

आगरा। एकलव्य स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में सब जूनियर और जूनियर ग‌र्ल्स वॉलीबॉल के जिला और मंडलीय स्तर के ट्रायल होने जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय के तत्वावधान में सब जूनियर वॉलीबॉल ग‌र्ल्स कैटेगरी में 16 से 19 जनवरी को कानपुर और जूनियर कैटेगरी में 11 से 14 जनवरी को मैनपुरी में स्टेट लेवल चैंपियनशिप का आयोजन होगा। इस प्रतियोगिता के लिए आगरा के एकलव्य स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में 06 जनवरी को दोपहर तीन बजे जूनियर ग‌र्ल्स और सब जूनियर ग‌र्ल्स वॉलीबॉल के जिला स्तरीय ट्रायल होंगे। इसके बाद 08 जनवरी को दोपहर दो बजे जूनियर ग‌र्ल्स और सब जूनियर ग‌र्ल्स वॉलीबॉल के मंडलीय ट्रायल होंगे। ट्रायल में पार्टिसिपेट करने के इच्छुक प्लेयर नगर निगम द्वारा जारी किये गए बर्थ सर्टिफिकेट को साथ लेकर आएं।

Posted By: Inextlive