JAMSHEDPUR: 11वीं क्लास की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सेंट मेरीज स्कूल के तत्वावधान में आयोजित इंटर क्लास फुटबॉल टूर्नामेंट में 10वीं कक्षा को 2-1 से पराजित कर खिताब पर कब्जा कर लिया। स्कूल के प्रिंसिपल फादर डेविड विंसेंट ने विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया। दसवीं कक्षा के मार्शल सोरेन को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया, वहीं 12वीं कक्षा के उज्ज्वल को सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर का सम्मान मिला। प्रतियोगिता के सफल आयोजन में खेल शिक्षिका पूनम राय, रेफरी अनिल डेविड तिग्गा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

------------

चाकू से किया हमला

JAMSHEDPUR: बुधवार की देर शाम मानगो थाना के गुरुद्वारा बस्ती रोड स्थित कोलकाता अलिशा दुकान के पास शमसेर खान और मो। रुहला के साथ कार सवार युवकों ने मारपीट की। इस दौरान शमसेर पर चाकू से हमला किया गया। उसके अंगूली में चाकू लगी है। वह मानगो आजाद बस्ती रोड नंबर 11 का रहने वाला है। उसका आरोप है कि सन्नी और उसके सहयोगियों ने उस पर हमला किया, जो स्कार्पियो और एक अन्य वाहन में सवार होकर दुकान के पास पहुंचे थे। सन्नी उससे रंगदारी की मांग करता है और धमकी देता है। शमसेर और मो। रुहला को एमजीएम अस्तपाल में दाखिल कराया गया है। साकिब ने बताया कि वह अपने मित्र शमसेर समेत अन्य के साथ बिरयानी खरीदने के लिए गया था। इस दौरान युवकों ने हमला कर दिया।

-----------

JAMSHEDPUR: पोटका के तिहरे हत्याकांड में दुला राम मुर्मू, बेलको किस्कू व पोमा माझी का बयान बुधवार को न्यायिक दंडाधिकारी एसएन लमाय की कोर्ट में दर्ज किया गया। इसमें तीनों ने बताया कि माखन लाल ने उसे घटना से पहले बताया था कि उनके घर में इस तरह की घटना होने वाली है। घटना के बाद घटनास्थल स्थित खेतों में तीन लोगों को देखा गया था। फ्क् मई की रात अज्ञात हत्यारों ने निमाई हांसदा, सविका हांसदा व देलको हांसदा की हत्या कर शव को खेतों में फेंक दिया था। मृतक के रिश्तेदार माखन लाल ने अज्ञात के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाते हुए पोटका थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

Posted By: Inextlive