RANCHI : स्डीपीएस के प्राइमरी विंग में बुधवार को इंटर हाउस बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में सभी छह हाउस के बच्चों की भागीदारी रही। सिंगल्स ब्वॉयज के फाइनल में रावी व सतलज हाउस आमने-सामने थी, जिसमें सतलज हाउस के क्षितिज ने बाजी मारी, जबकि ग‌र्ल्स में भी सतलज की सांभवी ने खिताब जीता। वहीं, युगल जोड़ी के खिताब के लिए बालक वर्ग में जमुना हाउस के शौर्य कश्यप् एवं अथर्व आर्यन को और बालिका वर्ग में गैंजेज हाउस की साईनम्या और गार्गी सिंह को विजेता घोषित किया गया।

ताइक्वांडो चैंपियनशिप चार से

जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन की ओर से चार सितंबर को सरला बिरला स्कूल में सेकेंड बीके बिरला ताइक्वांडो ट्रॉफी कम फिफ्थ इंटर स्कूल ताइक्वांडो चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। इस चैंपियनशिप में लगभग पांच सौ खिलाड़ी भाग लेगें। अंडर 14, 17, 19 यह चैंपियनशिप होगी। सभी फाइट एजीएफआई वैट कैटेगरी के अनुसार होंगे।

कानक्लेव आज से

झारखंड पुलिस कानक्लेव-2016 का आगाज गुरुवार को होगा। दो दिनों तक चलने वाले इस कानक्लेव का उद्घाटन मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे। इस कानक्लेव का थीम है-चैलेंजेज फॉर पॉलिसिंग एंड यूज ऑफ मॉर्डन टेक्नोलॉजी। इस सब्जेक्ट पर कई एक्सप‌र्ट्स व्याख्यान देंगे। इस मौके पर मुख्य सचिव राजबाला वर्मा और गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव सहित उच्च पदों पर पदासीन पुलिस पदाधिकारियों एवं सेवानिवृत पुलिस महानिदेशक मौजूद रहेंगे। दो सितंबर को इस कानक्लेव का सेकेंड फेज पुलिस हेडक्वार्टर में सुबह दस बजे से आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर झारखण्ड में अपराध एवं नक्सल समस्या पर चर्चा होगी।

Posted By: Inextlive