यूनियन लीडर्स का मैदान में दिखा दम

2014-02-14T07:00:01Z

-जेआरडी स्पोर्टस कॉचचलेचस में चल रहा इंटर यूनियन स्पोर्टस

-वॉलीबॉल, बैडमिंटन व टेबल टेनिस का फाइनल आज

>

JAMSHEDPUR : टाटा स्टील स्पो‌र्ट्स डिपार्टमेंट की ओर से जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स कॉचपलेचस में चल रहे इंटर यूनियन स्पो‌र्ट्स टूर्नामेंट के दूसरे दिन खेले गए वॉलीबॉल टूर्नामेंट में टाटा वर्कर्स यूनियन रेड टीम ने वेस्ट बोकारो को चवार्टर फाइनल मैच में ख्भ्-क्ख् व ख्भ्-ख् से हरा दिया। इसी तरह दूसरे मैच में ओएमचयू, नोवामुंडी ने टाटा पावर को ख्भ्-ब् व ख्भ्-भ् से हराया। इसके अलावा चवार्टर फाइनल मैच में ओएमचयू, नोवामुंडी ने टेल्को वर्कर्स यूनियन को ख्भ्-क्भ् व ख्भ्-क्भ् से पराजित कर दिया। चौथे मैच में एफएएमडी, सुकिंदा ने टाटा वर्कर्स यूनियन चलू को क्7-क्भ्, ख्भ्-ख्फ् व क्भ्-8 से हरा दिया और पांचवे मैच में झरिया ने जोड़ा एफओपी को ख्भ्-क्0 व ख्भ्-क्फ् से हराया।

टाटा स्टील व स्नन्क्क फाइनल में

बैडमिंटन में टाटा स्टील रेड व एफएपी, जोड़ा की टीम फाइनल में पहुंच गई। पहले मैच में एफएपी जोड़ा ने टीएसपीडीएल को 2 सेट से, दूसरे मैच में जुस्को चामिक यूनियन ने टाटा पावर को 2 सेट के मुकाबले 1 से से हरा दिया।

Table tenis match आज

टेबल टेनिस का मैच क्ब् फरवरी को टेनिस ट्रेनिंग सेंटर में खेला जाएगा। इसका फाइनल भी क्ब् फरवरी को ही क्ख्.फ्0 बजे से खेला जाएगा। अंतिम दिन टाटा स्टील के डिचटी वीपी (आरएम) राजीव सिंचाल चीफ गेस्ट होंगे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.