कुर्सी सं5ालते ही मेयर ने जारी किया फरमान

जीएम जलकल को लि2ा लेटर, सरलीकरण योजना का मिलेगा ला5ा

ALLAHABAD: लगातार दूसरी बार इलाहाबाद की मेयर बनने वाली अ5िालाषा गुप्ता नंदी ने शपथ ग्रहण करने के बाद पहले दिन ही साबित किया कि इस बार का कार्यकाल थोड़ा अलग होगा।

केवल जमा करें वाटर टै1स

कार्यालय में कार्य5ार ग्रहण करने के बाद मेयर ने जीएम जलकल को वाटर टै1स पर लगाए गए 4याज को माफ करने का आदेश दिया। वाटर टै1स पर 4याज माफ किए जाने का फायदा हजारों कने1शनधारियों को मिलेगा। वाटर टै1स पर 4याज से छूट के साथ ही मेयर ने मंगलवार से ही सरलीकरण योजना लागू करने का आदेश दिया। कने1शन के लिए सरलीकरण योजना को 28 जनवरी 2018 तक लागू करने को कहा।

काफी राहत मिलेगी

वाटर टै1स के करेंट बिल पर जल संस्थान कने1शन धारक को टोटल बिल पर 10 परसेंट की छूट देता है। वहीं पुराने बकाए टै1स का 5ाुगतान करने पर कोई छूट नहीं दी जाती है, बल्कि दस प्रतिशत 4याज कने1शनधारक से बिल में एड करके वसूला जाता है। वाटर टै1स पर 4याज माफ किए जाने से बकाया वाटर टै1स काफी कम हो जाएगा।

महापौर द्वारा वाटर टै1स पर 4याज न वसूले जाने और सरलीकरण योजना का ला5ा लोगों तक पहुंचाने के लिए लेटर लि2ा गया है। इसे लागू करने का आदेश तत्काल कर दिया गया है। बुधवार से ही इलाहाबादियों को यह सुविधा मिलने लगेगी।

आरएस स1सेना, जीएम जलकल

Posted By: Inextlive