तत्काल पासपोर्ट की सुविधा के लिए भी करना होगा इंतजार

Meerut। कैंट स्थित डाकघर में बने पासपोर्ट दफ्तर में इंटरनेट सिग्नल कम होने के चलते पासपोर्ट प्रक्रिया देरी से पूर्ण हो रही है। हालांकि पासपोर्ट ऑफिस गाजियाबाद से लीज लाइन के लिए अप्लाई कर दिया गया है। जल्द ही पासपोर्ट दफ्तर को लीज लाइन से जोड़ दिया जाएगा।

तत्काल पासपोर्ट प्रक्रिया

यदि किसी व्यक्ति को तत्काल पासपोर्ट कि आवश्कता है तो उसको गाजियाबाद ही जाना पड़ेगा। तत्काल पासपोर्ट बनवाने की सुविधा के लिए मेरठ के लोगों को अभी थोड़ा इंतजार करना पडेगा।

कैंट में नेटवर्क कि बड़ी समस्या है। कभी-कभी तो बिल्कुल भी नेटवर्क नहीं आते हैं। लीज लाइन के लिए अप्लाई किया हुआ है जल्दी ही लीज लाइन मिलने कि उम्मीद है। इसके बाद काम में तेजी आ जाएगी।

रंजन वर्मा, सहायक पासपोर्ट अधिकारी

15 मई तक अप्वाइंटमेंट फुल

मेरठ। कैंट स्थित डाकघर में पिछले महीने से पासपोर्ट सेवा का शुभांरभ किया गया था। पासपोर्ट सेवा शुरु होते ही लोगो का उत्साह बढने लगा है हर कोई पासपोर्ट अप्लाई करने में लगा हुआ है। आसपास के लोग भी यहां आकर आपना पासपोर्ट बनवा रहे हैं। अप्वाइंटमेंट के लिये लोगो में होड़ लगी है। वेटिंग लिस्ट 15 मई तक के लिये फुल हो गई है। सहायक पासपोर्ट अधिकारी रंजन वर्मा ने बताया कि लोग में पासपोर्ट बनवाने के लिये उत्साह देखने को मिल रहा है। रोजाना 50 लोगो की पासपोर्ट प्रक्रिया पूर्ण की जा रही है।

Posted By: Inextlive