JAMSHEDPUR: ग्रेजुएट कॉलेज में नव नामांकित छात्राओं के लिए परिचय सत्र का आयोजन बुधवार को किया गया। कॉलेज के विभिन्न कमरों में अलग-अलग सत्र आयोजित किया गया। इंटर साइंस व स्नातक विज्ञान प्रथम वर्ष को एक साथ एक कमरे में तथा इंटर कला, इंटर वाणिज्य व स्नातक वाणिज्य प्रथम वर्ष तथा स्नातक कला प्रथम वर्ष की छात्राओं को एक साथ अलग-अलग कमरों में बैठाया गया और परिचय सत्र का आयोजन हुआ। परिचय के दौरान डिग्री व इंटर के शिक्षिकाओं तथा शिक्षकों ने छात्राओं को कॉलेज के नियम-कानून से अवगत कराया। यह बताया गया कि कॉलेज अनुशासन काफी महत्वपूर्ण है। कॉलेज में मोबाइल लेकर न आएं और निर्देश के लिए नोटिस बोर्ड जरूर देखें।

------------

मोबाइल लिया अौर भाग गया

JAMSHEDPUR: धोखाधड़ी कर मोबाइल की छिनतई करने के मामले में गोलमुरी निवासी मो। रशीद अनवर ने सुनील दास के खिलाफ कदमा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके अनुसार मो। रसीद के दोस्त मणिशंकर पांडेय ने ओएलएक्स पर रशीद के मोबाइल को बेचने का विज्ञापन तीन-चार महीने पहले दिया था। उसे पढ़कर सुनील ने रशीद को फोन किया और उसे एमटू मोड़ के पास मोबाइल लेकर बुलाया। जब रशीद मौके पर पहुंचा तो सुनील दास ने रशीद से मोबाइल देखने के लिए मांगा और लेकर भाग गया।

---------------

ट्रेन की ठोकर से महिला घायल

GALUDIH: गालूडीह थानांतर्गत कोंदो नाला में बनी रेलवे पुलिया के निकट ट्रेन की चपेट में आकर एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से उसे नर्सिंग होम पहुंचाया गया। घटनाक्रम के अनुसार जोड़सा पंचायत के धमकबेड़ा गांव निवासी समीर महतो की पत्नी अनामिका महतो बुधवार की सुबह कोंदोर रेलवे पुलिया पर रेलवे लाइन पार कर रही थी। इसी दौरान वह सामने से आ रही ट्रेन के धक्के से पुलिया के नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने से वह बेहोश हो गई। ग्रामीणों ने जब उसे देखा तो पहचान कर उसके घर वालों को खबर दी और उसे उठाकर नर्सिंग होम पहुंचाया। वहां महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जमशेदपुर ले जाने की सलाह दी।

Posted By: Inextlive