BAREILLY

इनवर्टिस यूनिवर्सिटी के हिमगिरी हॉस्टल में कम्प्यूटर साइंस के छात्र सुनील की मौत का मामला गहरा गया है। मामले को सामान्य मौत बता रहे इंवर्टिस मैनेजमेंट की कलई पुलिस ने खोल दी। संडे रात ही पुलिस हॉस्टल पहुंची और जिस कमरे में सुनील की मौत हुई उसकी तलाशी ली। तलाशी में एक खून सना तकिया और हरे रंग के पाउडर की पुडि़या मिली है। पुलिस ने तकिया और पाउडर जब्त कर जांच के लिए एफएसएल भिजवाने की तैयारी कर ली है।

संडे की सुबह इनवर्टिस यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में सुनील सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने संडे सुबह क्0 बजे हुई इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को देने की बजाय निजी स्तर पर ही हॉस्टल रूम का गेट तोड़ा और छात्र को बरेली स्थिति इनवर्टिस समूह से जुड़े मिशन अस्पताल में ले गए। वहां छात्र को मृत घोषित कर दिया गया। तब सूचना बरेली में कोतवाली थाने पहुंची। इसके चलते इनवर्टिस के लोकल थाने बिथरी-चैनपुर को मामले की जानकारी देर रात हुई।

पुलिस ने कहा छोड़ेगे नहीं- मामले की जांच करने इनवर्टिस पहुंचे बिथरी चैनपुर थाने के एसआई करण पाल सिंह ने दैनिक जागरण आई नेक्स्ट को

बताया कि इनवर्टिस प्रशासन ने एक रिटायर्ड आईपीएस को बतौर सिक्योरिटी सुपरवाइजर नियुक्त कर रखा है। जब पुलिस टीम इनवर्टिस गई तो वे सबकुछ साफ साफ बताने के बजाय गुमराह करने लगे, लेकिन पुलिस ने छात्र के कमरे तक पहुंच कर पूरे साक्ष्य हासिल कर लिए है। यदि कुछ भी संदिग्ध मिला तो कोई रसूख आडे़ नहीं आएगा। छात्र की मौत के लिए जो भी जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ एक्शन होगा।

Posted By: Inextlive