KANPUR:

गवर्नमेंट पॉलीटेक्निक के बवाल की जांच करने आई टीम को स्टूडेंट्स ने सपोर्ट नहीं किया। जब कमेटी के मुखिया ने सभी स्टूडेंट्स से लिखित में आरोप देने को कहा तो छात्राएं परेशान हो गईं और कहा कि शिकायत सामूहिक रूप से लिखकर ही देंगे। अकेले कोई बयान नहीं देगा। स्टूडें्टस के इस रवैये से जांच टीम परेशान हो गई। हालांकि टीम के चेयरमैन ने अपनी रिपोर्ट डायरेक्टर प्राविधिक शिक्षा परिषद को सौंंप दी है।

हॉस्टल में ब्7 स्टूडेंट्स मिलीं

बुंदेलखंड जोन के जेडी प्राविधिक शिक्षा सुरेन्द्र प्रसाद व डिप्टी डायरेक्टर निदेशालय अमिता पांडेय के साथ साथ राजकीय चर्म संस्थान की प्रिंसिपल कल्पना गौड़ मंगलवार की सुबह कैंपस पहुंच गईं। जहां पर जांच कमेटी ने ग‌र्ल्स हॉस्टल में जाकर स्टूडेंट्स से बात की। उस वक्त हॉस्टल में ब्7 स्टूडेंट्स मौजूद थीं। इन स्टूडेंट्स से जब कमेटी ने बात की तो स्टूडेंट्स ने सपोर्ट नहीं किया। जांच कमेटी ने अपनी रिपोर्ट दो दिन में ही प्रेषित कर दी। कमेटी के चेयरमैन ने डायरेक्टर ओपी वर्मा को रिपोर्ट सौंप दी है।

कभी हां तो कभी न

सूत्रों की मानें तो जब कमेटी के मेंबर्स स्टूडेंट्स से सवाल-जवाब कर रहे थे तो स्टूडेंट्स उन्हें उलझाने की कोशिश करती रहीं। कमेटी के सामने कभी स्टूडेंट्स राजी हो जातीं तो कभी सिरे से बात को खारिज करने लगती थीं। हालांकि कमेटी ने सभी से बात करके अपनी रिपोर्ट बनाई है। कमेटी ने सभी वार्डेन व महिला छात्रावास की वार्डेन निर्मला कुकरेती से भी बात की है।

Posted By: Inextlive