IPL में शतक लगाने वाले रहाणे ने पड़ोसी से की शादी बचपन से करते थे प्यार

2019-04-23T12:17:53Z

आईपीएल 2019 में सोमवार को राजस्थान राॅयल्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के बल्ले से शानदार शतक निकला। रहाणे की टीम यह मैच तो नहीं जीत पाई मगर रहाणे ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से फैंस का दिल जरूर जीत लिया। आइए जानें क्रिकेट से इतर रहाणे की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ अनजान बातें

कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी की खूब चर्चा हो। मगर अजिंक्य रहाणे भी इश्क-मोहब्बत के मामले में पीछे नहीं हैं। रहाणे ने सालों तक अपने प्यार को दुनिया से छुपाए रखा। आखिर में घरवालों की मर्जी से पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की।
पड़ोसी से यूं हुआ था प्यार

31 साल के रहाणे की प्रेम कहानी काफी रोचक है। रहाणे ने 26 सितंबर 2014 को अपनी गर्लफ्रेंड राधिका संग शादी रचाई थी। मिड डे में छपी खबर के मुताबिक, राधिका मूल रूप से पुणे की हैं। यह रिश्ता दोनों परिवारों की सहमति से हुआ था। रहाणे और राधिका की शादी अरेंज्ड जरूर थी, मगर दोनों की पहचान काफी पुरानी है। पहले दोनों मुंबई के मुलुंड इलाके में रहते थे और एक-दूसरे के पड़ोसी थे। रहाणे और धोपावकर परिवार एक दूसरे को कई सालों से जानते थे।

पहला प्यार और फिर शादी

शादी के वक्त रहाणे ने अपने सोशल नेटवकिंग एकाउंट पर भी राधिका को अपनी बेस्ट फ्रेंड बोलकर संबोधित किया था। उन्होंने लिखा था, अब मैं अपनी दोस्त और पहले प्यार राधिका के साथ ऑफिशियली मैरिड हूं। खैर रहाणे का यह लेडी लक उनके करियर को नई ऊंचाईयों पर ले गया।
चार साल से बरकरार है प्यार
रहाणे और राधिका की शादी को करीब चार साल होने वाले हैं। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री काफी लाजवाब रही। क्रिकेट से फुर्सत मिलते ही रहाणे अपनी जीवनसंगिनी के साथ क्वाॅलिटी टाइम बिताते हैं। इन दोनों के इंस्टग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो रहाणे की राधिका के साथ काफी खूबसूरत तस्वीरें दिख जाएंगी।
IPL 12 : स्टंप में गेंद लगने के बावजूद नहीं दिया गया आउट, इस आईपीएल ये 4 खिलाड़ी रहे लकी
पांड्या और राहुल को मिली सजा, 10 शहीद परिवारों को देना होगा 1-1 लाख रुपये
11 अप्रैल को मनाया था पत्नी का बर्थ डे
रहाणे इस समय भले आईपीएल में बिजी हों मगर पत्नी राधिका के लिए समय निकाल ही लेते हैं। 11 अप्रैल को राधिका का बर्थ डे था और इस मौके पर वह पत्नी के साथ नजर आए।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.