शाहरुख को सामने देख ताबड़तोड़ बैटिंग करने लगा ये खिलाड़ी SRK को करना पड़ गया ये ट्वीट

2019-03-25T12:30:36Z

आईपीएल 2019 का दूसरा मुकाबला कोलकाता और हैदराबाद के बीच रविवार को खेला गया। इस मैच में केकेआर ने छह विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो आंद्रे रसेल रहे।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 12वें सीजन का दूसरा मैच रोमांच से भरपूर रहा। रविवार को ईडन गार्डेंस मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से हुई। एक वक्त लग रहा था कि ये मुकाबला केकेआर के हाथ से निकल जाएगा मगर आखिर में आंद्रे रसेल की तूफानी बैटिंग ने टीम के सह-मालिक शाहरुख खान के चेहरे पर मुस्कुराहट ला दी। मैच के बाद शाहरुख ने रसेल को लेकर एक ट्वीट भी किया, साथ ही एक रहस्य से पर्दा भी उठाया।
इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए कोलकाता को जीत के लिए 182 रन का लक्ष्य दिया था। केकेआर के ओपनर बल्लेबाज नितीश राणा (68) ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। मगर जब तक वह जीत के करीब पहुंचते, राशिद खान ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन भेज दिया।
इसके बाद बैटिंग करने आए टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक भी 2 रन बनाकर चलते बने। अब जीत दिलाने की जिम्मेदारी आंद्रे रसेल के कंधों पर आ गई। रसेल ने क्रीज पर उतरते ही तूफानी बैटिंग शुरु कर दी। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 19 गेंदों पर नाबाद 49 रन बनाए। जिसमें चार चौके और चार छक्के शामिल हैं।
कोलकाता टीम के सह मालिक शाहरुख खान इस जीत से काफी खुश हुए। शाहरुख स्टेडियम में बैठकर रसेल की विस्फोटक पारी का मजा ले रहे थे। मैच खत्म होने के बाद वह रसेल से मिलने मैदान भी आए। यहां उन्होंने कैरेबियाई खिलाड़ी रसेल से कुछ बात की, जिसका जिक्र शाहरुख ने टि्वटर पर किया। किंग खान ने अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर लिखा, 'रसेल ने मुझसे आकर कहा कि वह कोलकाता के फैंस का प्यार और सपोर्ट देखकर काफी खुश है। यही नहीं वह रोना चाहता था मगर आखिरी में उसने (रसेल) ने निर्णय लिया कि बड़े बच्चे सबके सामने नहीं रोते।'

@Russell12A said to me that he was so overwhelmed with the welcome fans gave him, that he wanted to cry. Then decided big boys don’t cry in public. @NitishRana_27 @robbieuthappa & @RealShubmanGill & the whole team plays for You Kolkata. Thk u for the Love.

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) 24 March 2019

IPL खेलने वाले दूसरे कश्मीरी खिलाड़ी बने रसिख सलाम, जानें पहला कौन था?


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.