IPL 2019 आखिरी बार पहली गेंद पर आउट हुए थे कोहली जानें CSK Vs RCB का रिकाॅर्ड

2019-03-23T11:19:20Z

आईपीएल 2019 का पहला मैच आज चेन्नई बनाम बैंगलोर के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आइए जानें आंकड़ों पर कौनकिस पर है भारी

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 12वें सीजन का आगाज शनिवार से हो रहा। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें काफी मजबूत हैं, ऐसे में इनके बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। आरसीबी वर्सेज सीएसके की आखिरी भिड़ंत की बात करें तो वो मैच चेन्नई ने अपने नाम किया था। ये मुकाबला पुणे में खेला गया था जिसमें विराट कोहली पहली गेंद पर आउट हो गए थे। उन्हें जडेजा ने पवेलियन भेजा था वहीं डिविलियर्स का शिकार हरभजन सिंह ने किया था। खैर इस बात को करीब एक साल हो गया। आरसीबी टीम चाहेगी कि नए सीजन का नए तरीके से आगाज करें।
जानें कौन-किस पर भारी

आईपीएल की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कुल 22 मुकाबले हुए हैं। इसमें 14 बार चेन्नई को जीत मिली तो वहीं बैंगलोर के खाते में 7 जीत आईं। वहीं एक मुकाबला बेनतीजा रहा। इस हिसाब से देखें तो धोनी की टीम का पलड़ा भारी दिख रहा है।
यहां पांच साल से धोनी को नहीं हरा पाए कोहली
चेन्नई का एमए चिदंबरम स्टेडियम सीएसके के कप्तान एमएस धोनी के लिए काफी खास है। ये वो मैदान है जहां कोहली अपने पूर्व कप्तान को पांच साल से नहीं हरा पाए हैं। यही नहीं आरसीबी का इस मैदान पर रिकाॅर्ड बेहद खराब है। कोहली ने यहां कुल सात मैच खेले जिसमें एक को छोड़कर सभी में उन्हें हार मिली। इसमें 2011 का फाइनल मैच भी शामिल है।
IPL 2019 : आज शाम 8 बजे धोनी बनाम कोहली के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला
IPL मैचों से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.