IPL में एक हाथ से कैच पकड़कर दर्शक बन गया लखपति

2019-05-09T15:34:54Z

आईपीएल 2019 का एलिमिनेटर मैच एक क्रिकेट फैन को रातोंरात लखपति बना गया। दिल्ली बनाम हैदराबाद के बीच खेले गए इस मैच में फैन ने एक हाथ से कैच पकड़कर एक लाख रुपये का इनाम जीता।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का एलिमिनेटर मैच बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। बेहद रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने 2 विकेट से जीत दर्ज कर हैदराबाद को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। ये मैच दिल्ली की जीत के अलावा एक और वजह से चर्चा में रहा। दरअसल बीच मैच में एक दर्शक ने एक हाथ से कैच पकड़कर एक लाख रुपये का इनाम जीत लिया। आईपीएल के अफिशल टि्वटर अकाउंट पर उस शख्स का कैच पकड़ते हुए वीडियो और इनाम के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है।

A phenomenal catch there in the crowd wins this gentleman the @TataMotors Harrier Fan Catch award.
Want to see how he grabbed the stunner? Watch the full video here 📹📹https://t.co/ey0FhmOdXk pic.twitter.com/NdWbF3UruM

— IndianPremierLeague (@IPL) 9 May 2019


दर्शकों पर पैसों की बारिश

इस बार आईपीएल में सिर्फ खिलाड़ियों ही नहीं दर्शकों पर भी पैसों की बारिश हुई। इस बार बोर्ड ने तय किया था कि मैच के दौरान कोई सिक्स दर्शक दीर्घा में जाएगा तो एक हाथ से कैच लपकने वाले को एक लाख का इनाम दिया जाएगा। यही नहीं सीजन के अंत में सबसे सर्वश्रेष्ठ कैच को टाटा की हैरियर एसयूवी कार दी जाएगी। बता दें ये फैसला तब लिया गया जब सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल के अफिशियल पार्टनर टाटा मोटर्स के टाटा हैरियर को आईपीएल 2019 का लीड ब्रांड घोषित किया गया था। बता दें टूर्नामेंट के आखिर में सबसे अच्छा कैच पकड़ने वाले को एक कार भी दी जाएगी।

IPL में अमित मिश्रा का अनोखा रन आउट, लोग बोले - 'गेंद की तरह खुद भी स्पिन होने लगे'

किस गेंदबाज ने IPL 12 में फेंकी सबसे ज्यादा डाॅट गेंदे
अब सिर्फ दो मैच हैं बाकी
मौजूदा आईपीएल सीजन में अब सिर्फ दो मैच बचे हैं। एलिमिनेटर मैच में सनाइजर्स हैदराबाद को बाहर करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला क्वाॅलीफाॅयर 2 में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। इस मैच में जो टीम विनर होगी वो उसकी भिड़ंत फाइनल में मुंबई इंडियंस से होगी।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.