IPL 2019 4 रन से शतक से चूके वाटसन चेन्नई को दिला गए 6 विकेट से जीत

2019-04-24T10:24:23Z

आईपीएल 2019 का 41वां मैच मंगलवार को चेन्नई बनाम हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में सीएसके को छह विकेट से जीत मिली। इस जीत के हीरो शेन वाटसन रहे जो चार रन से शतक से चूक गए।

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 CSK vs SRH Match Report: चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए आइपीएल 2019 के 41वें मुकाबले में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया है। चेन्नई ने इस मैच में हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर आइपीएल 2019 के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस मैच में चेन्नई के कप्तान एमएस धौनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने मनीष पांडे और डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। चेन्नई ने 176 रन के लक्ष्य को 1 गेंद और 6 विकेट रहते शेन वाटसन की 96 रन की पारी के दम पर हासिल कर लिया।   
चेन्नई की पारी, शतक से चूके वाटसन

176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने 3 रन के स्कोर पर पहला विकेट खोया। सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस एक रन बनाकर रन आउट हुए। दीपक हुड्डा ने डुप्लेसिस को रन आउट किया। चेन्नई को दूसरा झटका सुरेश रैना के रूप में लगा। राशिद खान ने सुरेश रैना को विकेट के पीछे जॉनी बेयरस्टो के हाथों स्टंप आउट कराया। सुरेश रैना ने चेन्नई के लिए 24 गेंदों में 38 रन बनाए। चेन्नई का तीसरा विकेट शेन वॉटसन के रूप में गिरा। शेन वॉटसन 96 रन बनाकर आउट हुए। भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो ने वॉटसन का कैच पकड़ा। सीएसके को चौथा झटका अंबाती रायुडू के रूप में लगा। अंबाती रायुडू आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर 21 रन बनाकर आउट हुए। हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और राशिद खान को एक-एक विकेट मिला।

10 साल पहले आईपीएल में ऐसे दिखते थे विराट कोहली

IPL में शतक लगाने वाले रहाणे ने पड़ोसी से की शादी, बचपन से करते थे प्यार
डेविड वार्नर व मनीष पांडे के अर्धशतक
चेन्नई के खिलाफ हैदराबाद के तूफानी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो जो कमाल की फॉर्म में चल रहे थे, इस मैच में कुछ नहीं कर पाए। वो इस मुकाबले में अपना खाता भी नहीं खोल पाए। हरभजन सिंह की गेंद पर बेयरस्टो ने विकेट के पीछे धौनी को अपना कैच थमा बैठे। डेविड वार्नर ने दूसरे विकेट लिए मनीष पांड के साथ 115 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी को हरभजन सिंह ने तोड़ा। भज्जी की गेंद पर वार्नर को विकेट के पीछे धौनी ने स्टंप आउट किया। वार्नर ने 45 गेंदों पर 57 रन बनाए। विजय शंकर के तौर पर हैदराबाद का तीसरा विकेट गिरा। शंकर ने चहर के स्लोअर पर छक्का लगाने का प्रयास किया लेकिन अपना कैच रवींद्र जडेजा को थमा बैठे। उन्होंने 20 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके व एक छक्का की मदद से 26 रन बनाए। मनीष पांडे ने अपनी टीम के लिए शानदार पारी खेली और उन्होंने 49 गेंदों पर नाबाद 83 रन बनाए। यूसुफ पठान भी पांच रन बनाकर नाबाद रहे। चेन्नई की तरफ से हरभजन सिंह ने दो जबकि दीपक चहर ने एक सफलता हासिल की।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.