IPL 2019 बल्लेबाजों के पैर के अंगूठे तोड़ने वाला गेंदबाज शामिल हुआ KKR में

2019-04-11T16:19:44Z

आईपीएल 2019 में दूसरे पायदान पर खड़ी केकेआर ने अपनी टीम में एक खतरनाक गेंदबाज को शामिल किया है। इस नए गेंदबाज की खासियत उसकी याॅर्कर है जोकि बुमराह से भी खतरनाक है। आइए जानें कौन है ये

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग 2019 को शुरु हुए करीब 20 दिन हो गए। इस दौरान सभी टीमों ने कम से कम छह-छह मैच खेल लिए। चेन्नई सुपर किंग्स जहां 10 प्वाॅइंट के साथ टाॅप पर है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स आठ अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। केकेआर ने छह में से चार मैच जीते हैं। अब कोलकाता का अगला लक्ष्य दिल्ली के खिलाफ जीत हासिल कर चेन्नई के बराबर पहुंचने पर होगी। हालांकि केकेआर के लिए यह आसान नहीं रहने वाला क्योंकि एनरिच नोर्तजे चोट के चलते बाहर हो गए। ऐसे में टीम को एक नए गेंदबाज को अपने खेमे में शामिल करना पड़ा।

Matt Kelly comes in as a replacement for @AnrichNortje02
Put your hands together to welcome our latest recruit to the Knight Riders family 💜
Read more 👉 https://t.co/swSnfBrOjD#ComeHome2KKR #IPL2019 #VIVOIPL

— KolkataKnightRiders (@KKRiders) 11 April 2019


एनरिच की जगह शामिल हुए केली
साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच की जगह केकेआर ने ऑस्ट्रेलियाई युवा पेसर मैट केली को टीम में शामिल किया है। गुरुवार को केकेआर ने अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर केली के टीम में आने की घोषणा की। 24 साल के तेज गेंदबाज मैट केली इस हफ्ते के आखिर तक केकेआर के साथ जुड़ जाएंगे।

That’s the length ✅ https://t.co/GlqmcKF8Q5

— Brett Lee (@BrettLee_58) 11 April 2019


कौन हैं मैट केली
दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मैट केली ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं, हालांकि वह नेशनल टीम से नहीं खेले। मगर 16 फर्स्ट क्लाॅस मैच का हिस्सा जरूर रहे हैं। इसके अलावा वह पांच लिस्ट ए और 12 टी-20 मैच भी खेल चुके हैं।
IPL 2019 : पत्नी को बर्थ डे गिफ्ट देने के लिए पोलार्ड ने मार दिए 10 छक्के

कहे जाते हैं याॅर्कर स्पेशलिस्ट

मैट केली को डेथ ओवर का स्पेशलिस्ट कहा जाता है। आखिरी ओवरों में मैट काफी शानदार याॅर्कर फेंकते हैं। अपनी याॅर्कर से मैट ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली को भी काफी प्रभावित किया है। 16 शीफील्ड शील्ड मैचों में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलते हुए मैट ने 54 विकेट अपने नाम किए थे।

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.