ताहिर को विकेट की बधाई नहीं देते धोनी कहा पकड़ में ही नहीं आते

2019-05-02T12:01:03Z

आईपीएल 2019 का 50वां मुकाबला चेन्नई बनाम दिल्ली के बीच खेला गया। इस मैच में चेन्नई के गेंदबाजों ने शानदार बाॅलिंग की। मैच के बाद कप्तान धोनी ने स्पिनर इमरान ताहिर को लेकर एक बड़ी बात कही।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का 50वां मैच टाॅप 2 टीमों के बीच खेला गया। एक तरफ थे चेन्नई के सुपर किंग्स तो दूसरी तरफ दिल्ली के धुरंधर। ये मैच दोनों टीमों के लिए इसलिए महत्वपूर्ण था क्योंकि जो भी यह मैच जीतती वह नंबर पर पहुंच जाती। अंत में बाजी सीएसके ने मारी। चेन्नई ये मुकाबला 80 रन से जीतकर नंबर एक पर पहुंच गया है। सीएसके की इस जीत के हीरो कप्तान धोनी तो रहे साथ ही स्पिन गेंदबाजों ने भी दिल्ली के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। चेन्नई की तरफ से स्पिनर इमरान ताहिर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।

When Imran Tahir celebrates his wicket, Watson and I wait for him to return to his position and then congratulate 😅😅 - MS Dhoni pic.twitter.com/whVQ3lOBfA

— IndianPremierLeague (@IPL) 1 May 2019


धोनी का मजाकिया अंदाज
मैच जीतने के बाद कप्तान धोनी ने ताहिर की खूब तारीफ की। हालांकि इमरान के विकेट मिलने के बाद अनोखे सेलीब्रेशन पर माही ने चुटकी जरूर ली। दरअसल ताहिर जब भी कोई विकेट चटकाते हैं तो दोनों हाथ फैलाकर मैदान में दौड़ने लगते हैं। ऐसे में उनके साथी खिलाड़ी उन्हें शाबाशी भी नहीं दे पाते। पोस्ट मैच सेरेमनी में धोनी ने ये बात कही। वह कहते हैं, 'मैं और वाटसन, इमरान के वापस आने का इंतजार करते हैं ताकि उन्हें बधाई दे सकें।'

क्या IPL में सबसे ज्यादा टाॅस जीतने वाली टीम बनती है चैंपियन?

IPL 12 : जब धोनी के चलते 2 सेकेंड में पलट गया मैच का पासा
आईसीसी ने भी ली थी चुटकी
40 साल के स्पिन गेंदबाज ताहिर का इस सीजन गेंदबाजी रिकाॅर्ड काफी अच्छा रहा है। मगर ताहिर की एक हरकत उन्हें पूरे विश्व में सबसे अलग गेंदबाज बनाती है। दरअसल इमरान विकेट मिलने के बाद पूरे मैदान में जमकर दौड़ लगाते हैं। ये उनका जश्न मनाने का तरीका है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी ने इमरान की इसी आदत की जमकर चुटकी ली। दरअसल कुछ दिनों पहले आईसीसी ने अपने टि्वटर पेज पर एक GIF इमेज शेयर की जिसमें एक शख्स सड़क पर दौड़ लगा रहा। इस फोटो के साथ आईसीसी ने ताहिर को भी टैग किया।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.