IPL पिछले 9 सालों में जबजब धोनी नहीं उतरे मैदान पर टीम गई हार

2019-04-27T11:21:45Z

आईपीएल 2019 का 44वां मैच शुक्रवार को मुंबई बनाम चेन्नई के बीच खेला गया। ये मैच धोनी की अनुपस्थिति में खेला गया जिसमें सीएसके को 46 रन से हार मिली। आइए जानें धोनी के बिना टीम का क्या होता है हाल

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग इतिहास में ऐसा मौका बहुत कम देखने को मिलता है जब चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी मैदान पर न दिखे। शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई की कमान सुरेश रैना ने संभाली। धोनी को फीवर के चलते आराम दिया गया था। बताते चलें साल 2010 के बाद यह दूसरा मौका है जब धोनी ने कोई आईपीएल मैच मिस किया है। यही नहीं इस सीजन दूसरी बार धोनी प्लेइंग इलेवन से बाहर दिखे। कुछ दिनों पहले हैदराबाद के अगेंस्ट भी धोनी टीम में शामिल नहीं किए गए थे।

9 सालों में सिर्फ 5 मैच किए मिस
आईपीएल हिस्ट्री में यह पांचवां मौका है जब धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला। 2010 में धोनी ने तीन मैच मिस किए थे। जिसमें पहला मैच 19 मार्च को दिल्ली के खिलाफ मिस किया था जिसमें चेन्नई पांच विकेट से जीत गया था। वहीं दूसरी बार 21 मार्च को माही किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्घ मैच नहीं खेले थे इसमें चेन्नई सुपर ओवर में हारा था। इसके बाद 23 मार्च को राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्घ धोनी की अनुपस्थिति में चेन्नई को फिर 36 रन से हार मिली थी। अब चौथा मैच माही ने इस साल मिस किया। जिसमें चेन्नई को 6 विकेट से हार मिली। और अब मुंबई के खिलाफ पांचवां मैच मिस करते सीएसके को फिर से हार मिल गई।
IPL 12 में बल्लेबाज ने खुद गिराई गिल्ली, क्रिकेट इतिहास में हिट-विकेट होने वाला ये था पहला बल्लेबाज

फील्डिंग करते हुए क्रिकेटर की हड्डी टूटकर हुई अलग, तस्वीरें कर देंगी हैरान

सालविरोधी टीमपरिणाम2010दिल्ली कैपिटल्स5 विकेट से जीत2010किंग्स इलेवन पंजाबसुपर ओवर में हार2010राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर36 रन से हार2019सनराइजर्स हैदराबाद6 विकेट से हार2019मुंबई इंडियंस46 रन से हार

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.