क्विंटन डी काॅक ने जड़ी IPL 12 की दूसरी सबसे धीमी हाॅफसेंचुरी जानें इनसे धीमा कौन है

2019-05-03T11:55:06Z

आईपीएल 2019 का 51वां मैच गुरुवार को मुंबई बनाम हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई को सुपरओवर में जीत मिली। एक वक्त ऐसा लग रहा था कि क्विंटन डी काॅक का सीजन का सबसे धीमा दूसरा अर्धशतक टीम को हार दिला जाएगा।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का 51वां मैच काफी रोमांचक रहा। मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए इस मैच का नतीजा सुपर ओवर के जरिए निकला, जिसमें अंत में बाजी मुंबई ने मारी। इसी के साथ मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई है। मुंबईक को यह जीत किस्मत से मिली, नहीं तो एक वक्त लग रहा था कि MI के हाथ से ये मैच निकल जाएगा और इसकी वजह बनते टीम के ओपनर बल्लेबाज क्विंटन डी काॅक।
डी काॅक ने 48 गेंदों में लगाई हाॅफसेंचुरी

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। यहां की पिच का जैसा मिजाज है, ऐसे में फैंस को लगा कि मैदान पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होगी। मगर ओपनर रोहित और क्विंटन डी काॅक ने काफी धीमी शुरुआत की। रोहित तो 25 रन बनाकर चलते बने, मगर डी काॅक एक छोर पर डटे रहे। क्विंटन 69 रन पर नाबाद लौटे, मगर ये रन बनाने के लिए उन्होंने 58  गेंदे खेली। अर्धशतक पूरा करने के लिए डी काॅक को 48 गेंदें लगी।
सबसे धीमा अर्धशतक वार्नर के नाम
मौजूदा आईपीएल सीजन का यह दूसरा सबसे धीमा अर्धशतक है। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सबसे धीमी हाॅफसेंचुरी जड़ी थी। वार्नर को वो अर्धशतक लगाने के लिए 49 गेंदें खेलनी पड़ी थीं। खैर बाएं हाथ के बल्लेबाज वार्नर के नाम स्लोएस्ट हाॅफसेंचुरी जरूर हो मगर इस सीजन सबसे ज्यादा रन भी उनके नाम हैं। आईपीएल छोड़कर जा चुके वार्नर ने 12 मैचों में 692 रन बनाए हैं।
IPL छोड़कर गया ये कैरेबियाई खिलाड़ी शामिल हुआ इंग्लैंड की टीम में, खेलेगा वनडे
उल्टा चलते हुए शिखर धवन ने पकड़ा IPL 12 का सबसे शानदार कैच
डी काॅक का धीमा अर्धशतक बना मुसीबत
क्विंटन डी काॅक की धीमी पारी उनकी टीम के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती थी। क्योंकि मुंबई द्वारा बनाए 162 रन के जवाब में हैदराबाद ने भी 162 रन बना लिए थे। खैर बाद में सुपर ओवर में मुंबई को जीत मिली। क्विंटन डी काॅक की इस धीमी पारी के चलते सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.