IPL पंजाब ने जीता मैच ढोल पर बैठकर नाचे आर अश्विन

2019-04-17T10:43:08Z

आईपीएल 2019 का 32वां मैच किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान राॅयल्स के बीच मोहाली में खेला गया। पंजाब ने ये मैच 12 रन से जीता। इस जीत के बाद पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने जमकर डांस किया।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का 32वां मैच काफी रोमाचंक रहा। ये मैच किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान राॅयल्स के बीच खेला गया, जिसमें पंजाब को 12 रन से नजदीकी जीत मिली। इस जीत की खुशी में KXIP के कप्तान आर अश्विन ने मैदान में जमकर डांस किया। फ्रेंचाइजी ने अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर अश्विन का डांस वाला वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि अश्विन पहले ढोल की धुन पर खूब थिरकते हैं। इसके बाद एक ढोल वाला उन्हें अपने ढोल पर बिठा लेता है जिसके बाद वह बैठे-बैठे डांस करते हैं।

Bhangra ta sajda jado nachche sadda skipper! 🕺#SaddaPunjab #KXIPvRR @ashwinravi99 pic.twitter.com/PHpedjgM6j

— Kings XI Punjab (@lionsdenkxip) 16 April 2019


टाॅप 4 में शामिल है पंजाब
आर अश्विन की ये खुशी इसलिए भी अहम है क्योंकि पंजाब ने मौजूदा सीजन में 5वां मैच जीत लिया है। इसी के साथ KXIP के खाते में 10 अंक आ गए और पंजाब अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई। इसी के साथ पंजाब के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी बढ़ गई हैं। पंजाब से आगे तीन टीमें हैं जिसमें मुंबई इंडियंस तीसरे और दिल्ली कैपिटल्स दूसरे पायदान पर है। हालांकि इन दोनों टीमों के भी 10-10 अंक हैं मगर रन रेट में पंजाब पीछे है। वहीं धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स 14 अंकों के साथ नंबर एक पर है।
जानें वर्ल्ड कप में किस IPL टीम के कितने खिलाड़ी हुए शामिल

डेब्यू मैच में 12 साल पुराना रिकाॅर्ड तोड़ने वाला ये तूफानी गेंदबाज बाहर हुआ IPL 12 से
राजस्थान को दी पटखनी

केएल राहुल के अर्धशतक (52) और उसके बाद कप्तान रविचंद्रन अश्विन की अगुआई में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को यहां अपने घरेलू मैदान में राजस्थान रॉयल्स को 12 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल की। यह किंग्स इलेवन पंजाब की इस सत्र में पांचवीं जीत है और उसने प्लेऑफ में पंहुचने की अपनी उम्मीद को कायम रखा। पीसीए स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर सात विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी।

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.