IPL 2019 27वें मैच में हारी मेजबान मुंबई इंडियंस राजस्थान रॉयल्स ने 4 विकेट से जीता मैच

2019-04-14T15:22:11Z

आइपीएल 2019 के 27वें मैच में मेजबान मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है। रोमाचंक मैच में राजस्थान रॉयल्स को चार विकेट से जीत मिली है।

नई दिल्ली (जेएनएन)। मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेले गए आइपीएल 2019 के 27वें मैच में मेजबान मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस का ये 200वां T20 मुकाबला था। लेकिन, इस एतिहासिक मुकाबले में टीम को हार मिली है। वहीं, रोमाचंक मैच में राजस्थान रॉयल्स को चार विकेट से जीत मिली है। इसी जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स के चार अंक हो गए हैं। हालांकि, अभी भी राजस्थान की टीम IPL 2019 की प्वाइंट्स टेबल में सातवें पायदान पर है। राजस्थान की सात मैचों में ये दूसरी जीत है। उधर, मुंबई इंडियंस ने अब तक खेले सात मैचों में से चार मैचों में जीत हासिल की है, जबकि तीन मुकाबलों में टीम को हार झेलनी पड़ी है।

इस पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

सुपर सैटरडे के इस पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। वहीं, मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 187 रन बनाए थे। मुंबई की ओर से सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने 52 गेदों में 81 रन बनाए। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने 32 गेंदों में 47 रन की खेली। इनके अलावा हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर से ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए टीम के स्कोर को 185 के पार पहुंचाया। पांड्या ने मात्र 11 गेंदों का सामना किया और 28 रन बनाए। राजस्थान की ओर से जोफ्रा आर्चर को तीन विकेट मिले। वहीं, जयदेव उनादकट और धवल कुलकर्णी को एक-एक विकेट मिला।
IPL 2019 MI vs RR : आखिरी ओवर में राजस्थान ने 4 विकेट से जीता मैच, दर्शक सीट पर चिपक गए, ऐसा था रोमांच
टारगेट का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स को अच्छी शुरुआत मिली

उधर, 188 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स को अच्छी शुरुआत मिली। हालांकि, बीच में राजस्थान की पारी जरूर लड़खड़ाई लेकिन, मैच राजस्थान ने चार विकेट से जीत लिया। राजस्थान की ओर से सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने 43 गेंदों में 89 रन की पारी खेली। बटलर के अलावा, कप्तान अजिंक्या रहाणे ने 37 और संजू सैमसन ने 31 रन बनाए। वहीं, मुंबई इंडियंस की कृणाल पांड्या ने तीन, जसप्रीत बुमराह ने दो और राहुल चहर ने एक विकेट चटकाया। साथ ही अल्जारी जोसेफ एक बार फिर सबसे महंगे साबित हुए। जोसेफ ने तीन ओवरों में 53 रन खर्च कर मुंबई को मुश्किल में डाल दिया।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.