IPL में जडेजा ने लेटकर मारा छक्का धोनी भी रह गए देखते

2019-04-12T12:29:59Z

आईपीएल 2019 में गुरुवार को खेले गए 25वें मैच में सीएसके के बल्लेबाज रवींद्र जडेजा ने अनोखा कारनामा किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज जडेजा ने लेटकर छक्का लगाकर सबको हैरान कर दिया।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का 25वां मैच गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान राॅयल्स के बीच खेला गया। सीएसके ने ये मैच अंतिम गेंद पर चार विकेट से जीता। मगर बीच मैच में जडेजा के एक अनोखे छक्के ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर जरूर खींचा। इस मैच में रवींद्र जडेजा ने बैटिंग करते हुए बेन स्टोक्स की गेंद पर लेटकर छक्का मारा। नाॅन स्ट्राइकर एंड पर खड़े धोनी भी इस सिक्स को देखते रह गए।

Can you believe that a SIX!!
Sir Jadeja#CSKvsRR#RRvCSK pic.twitter.com/dgAztPCP3Z

— Vinayak Anawalikar (@V_Anawalikar) 11 April 2019


आखिरी ओवर में लगा अनोखा सिक्स
लक्ष्य का पीछा कर रही चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रन चाहिए थे। राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने बेन स्टोक्स को गेंद थमाई, मगर सामने थे जडेजा और धोनी। ओवर की पहली गेंद का सामना जडेजा ने किया। स्टोक्स ने ये गेंद फुल लेंथ डिलीवरी फेंकी थी, जिसे पर जडेजा ने रूम बनाकर बड़ा शाॅट लगाने की कोशिश की। मगर वह शाॅट लगाते-लगाते जमीन पर गिर गए मगर शाॅट में इतनी ताकत थी कि गेंद बाउंड्री लाइन के पार पहुंच गई। इसके बाद का नजारा देखने लायक था क्योंकि एक तरफ जडेजा जमीन पर लेटे थे तो दूसरी तरफ स्टोक्स भी गेंद फेंकने के बाद लड़खड़ा कर पिच पर लेट गए।

IPL में गुस्साए धोनी, आउट होने के बाद दोबारा आए मैदान पर और लड़ बैठे अंपायर से

IPL 2019 : बल्लेबाजों के पैर के अंगूठे तोड़ने वाला गेंदबाज शामिल हुआ KKR में

आखिर में जीत गई चेन्नई

चेन्नई को आखिरी गेंद पर पर तीन रन की दरकार थी। स्टोक्स ने यॉर्कर फेंकने की कोशिश की, लेकिन गेंद लेंथ मिस कर गई। बल्लेबाजी कर रहे सैंटनर ने छक्का जड़ दिया। इस जीत के साथ चेन्नई के कुल 12 अंक हो गए। चेन्नई की इस जीत के साथ टॉप-4 के लिए एक और कदम बढ़ा दिया है। धोनी ने मैच में 58 रन बनाए, जिसकी बदौलत चेन्नई यह मैच जीत पाई।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.