RCB Vs MI बुमराह से निपटने के लिए उनके डुप्लिकेट के सामने नेट प्रैक्टिस कर रहे विराट कोहली

2019-03-28T16:22:54Z

आईपीएल 2019 का सातवां मुकाबला बुधवार शाम आठ बजे मुंबई इंडियसं बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। विराट के सामने बुमराह से निपटने की चुनौती होगी। इसके लिए कोहली ने उनके डुप्लिकेट को ढूंढ निकाला है।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 12वें सीजन का सातवां मैच आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB बनाम MI के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें अपना पहला मुकाबला हार चुकी हैं, ऐसे में कोहली और रोहित हर हाल में ये मैच जीतना चाहेंगे। मुंबई की टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि उनके सबसे बेहतर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट हैं और कोहली की टीम को चुनौती देने के लिए तैयार हैं। बुमराह काफी खतरनाक गेंदबाज हैं, इसका अंदाजा आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को भी है। मैच में बैंगलोर के बल्लेबाज बुमराह का अच्छे से सामना कर सकें इसके लिए विराट ने नया प्लाॅन बनाया है।
 
मिल गया बुमराह का डुप्लिकेट
राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपने बल्लेबाजों को बुमराह का सामना करने के लिए उनका डुप्लिकेट ढूंढ लिया है। इस गेंदबाज का नाम महेश कुमार है जोकि बुमराह की तरह ही गेंदबाजी करता है। एक्शन से लेकर रन अप तक, महेश हूबहू बुमराह की काॅपी करते हैं ताकि आरसीबी के बल्लेबाज बुमराह के एक्शन से वाकिफ हो सकें। मुंबई इंडियंस ने अपने अफिशल टि्वटर पर महेश और बुमराह के एक साथ बाॅलिंग करते हुए वीडियो भी पोस्ट किया है। साथ ही लिखा कि ये दोनों काॅपी हैं।

@Jaspritbumrah93 bowling action... CTRL + C... CTRL + V 🤔 #OneFamily #CricketMeriJaan #MumbaiIndians #RCBvMI pic.twitter.com/4EZZwMGsqX

— Mumbai Indians (@mipaltan) 27 March 2019


कौन हैं महेश कुमार
22 साल के तेज गेंदबाज महेश कुमार कर्नाटक के रहने वाले हैं। महेश पहली बार तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने साल 2017 में भारतीय बल्लेबाजों को नेट में गेंदबाजी की थी। तब विराट कोहली उनसे काफी प्रभावित हुए थे। इस बार आरसीबी ने महेश को नेट प्रैक्टिस के लिए अपने खेमे में शामिल किया है। बता दें महेश ने इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन किया है।
आर्किटेक्ट की नौकरी छोड़ पहली बार खेला IPL, जमकर हुई पिटाई

IPL 2019 : 'आउट' होने के बावजूद खेलते रहे रसेल, ठोंक दिए 42 रन

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.