IPL 2019 शेन वाटसन ने मारा इतना लंबा छक्का कि पुलिस को ढूंढकर लानी पड़ी गेंद

2019-03-27T11:49:40Z

आईपीएल 2019 का पांचवां मैच मंगलवार को सीएसके बनाम डीसी के बीच खेला गया। इस मैच में चेन्नई के बल्लेबाज शेन वाटसन ने इतना जोरदार छक्का मारा कि उसे ढूंढने के लिए पुलिस की मदद ली गई।

कानपुर। मंगलवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। इसमें सीएसके को छह विकेट से जीत मिली। चेन्नई की जीत के हीरो शेन वाटसन रहे जिन्होंने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। वाटसन ने 26 गेंदों पर 44 रन बनाए। इसमें चार चौके और तीन छक्के शामिल हैं। वाटसन ने एक छक्का तो ऐसा मारा जिसके बाद गेंद ढूंढने के लिए पुलिस बुलानी पड़ गई।

पुलिस को ढूंढनी पड़ी गेंद

ये वाक्या चेन्नई की पारी के सातवें ओवर में हुआ। दिल्ली के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा गेंदबाजी कर रहे थे और सामने थे शेन वाटसन। ओवर की चौथी गेंद पर वाटसन ने बैकफुट पर जाकर एक लंबा छक्का मारा। ये सिक्स करीब 86 मीटर लंबा था। गेंद हवा में उड़ते हुए सीधे दर्शकों के बीच जा गिरी। सभी को लगा कि दर्शक गेंद वापस मैदान में फेंक देंगे मगर ऐसा नहीं हुआ। अंपायर को मजबूरन नई गेंद मंगवानी पड़ी, हालांकि बाद में लोकल पुलिस गार्ड उन दर्शकों के बीच जाकर गेंद ढूंढने लगे और गेंद वापस ले आए।

Delhi boys ..haahttps://t.co/Dz6lnodg8Z

— jasmeet (@jasmeet047) 26 March 2019


धोनी की लगातार दूसरी जीत

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिल्ली और चेन्नई के बीच आईपीएल का पांचवां मुकाबला खेला गया। इस मैच में धोनी की अनुभवी सेना के सामने श्रेयस की युवा ब्रिगेड फीकी साबित हुई। इस मैच में चेन्नई ने बाजी मारी और दिल्ली को 6 विकेट से हराकर इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इस मैच में दिल्ली ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए। जीत के लिए मिले 147 रन के लक्ष्य को चेन्नई ने छह विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। सीएसके ने 19.4 ओवर में चार विकेट पर 150 रन बनाए। इस जीत के साथ चेन्नई अंक तालिका में चार अंक के साथ पहले नंबर पर पहुंच गया है।
पापा धोनी के लिए चियर लीडर बनी नन्हीं जीवा, कर रही थी ये काम

IPL 2019: वो रिकार्ड जो अभी तक तोड़े नहीं जा सके


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.