IPL 12 में सबसे ज्यादा रन बना चुका ये खिलाड़ी छोड़ देगा आईपीएल

2019-04-15T13:05:13Z

आईपीएल 2019 में सबसे ज्यादा रन बना चुके हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर यह सीजन बीच में छोड़कर चले जाएंगे। वर्ल्ड कप को देखते हुए वार्नर के साथसाथ स्मिथ भी आईपीएल में खेलते नजर नहीं आएंगे।

नई दिल्ली (पीटीआई)। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर मौजूदा आईपीएल सीजन के आखिर तक अपने देश वापस चले जाएंगे। इन दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलियाई वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया गया है और इन खिलाड़ियों की ट्रेनिंग 2 मई से शुरु होनी हैं। यह वो वक्त होगा जब आईपीएल के प्लेऑफ के मैच चल रहे होंगे। मगर स्मिथ और वार्नर अपनी आईपीएल टीम छोड़ नेशनल टीम के साथ जुड़ जाएंगे। बता दें डेविड वार्नर फिलहाल सनराइजर्स हैदराबाद और स्टीव स्मिथ राजस्थान राॅयल्स के लिए मैच खेल रहे हैं।
वार्नर और स्मिथ छोड़ेंगे आईपीएल
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरु हो रहे वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड ने अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर 15 खिलाड़ियों के नाम बताए। जिसमें स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर का नाम भी शामिल है। बता दें ये दोनों खिलाड़ी एक साल तक टीम से बाहर रहे थे। वार्नर और स्मिथ पर बाॅल टेंपरिंग के चलते एक साल का बैन लगा था। मगर आईपीएल के जरिए इन दोनों ने क्रिकेट में शानदार वापसी की है।

Australia's #CWC19 squad: Aaron Finch (c), Jason Behrendorff, Alex Carey (wk), Nathan Coulter-Nile, Pat Cummins, Usman Khawaja, Nathan Lyon, Shaun Marsh, Glenn Maxwell, Jhye Richardson, Steve Smith, Mitchell Starc, Marcus Stoinis, David Warner, Adam Zampa https://t.co/05qv5BKvih

— cricket.com.au (@cricketcomau) April 15, 2019


2 मई से शुरु होगी ट्रेनिंग
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'आईसीसी वर्ल्ड कप में खेलने वाले सभी 15 ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को 2 मई से ब्रिसबेन में शुरु होने वाले ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेना होगा। ट्रेनिंग के दौरान ऑस्ट्रेलिया XI और न्यूजीलैंड XI के बीच तीन प्रैक्टिस मैच भी खेले जाएंगे।
IPL में कुछ मिनटों की देरी करने पर कोहली पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

IPL में इमरान ताहिर की इस हरकत का आईसीसी ने उड़ाया मजाक


बेहरेनडाॅर्फ और स्टोयनिस भी जाएंगे बाहर

वार्नर और स्मिथ के अलावा दो और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के आईपीएल छोड़ने की उम्मीद है। मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे जेसन बेहरेनडाॅर्फ और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मार्कस स्टोयनिस भी ऑस्ट्रेलियाई वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में इन दोनों को भी अपनी आईपीएल टीम छोड़ नेशनल कैंप में हिस्सा लेना होगा। बता दें ऑस्ट्रेलिया टीम का वर्ल्ड कप में पहला मैच 1 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.