IPL मैच के दौरान अंपायर ने छुपा ली गेंद खिलाड़ी रह गए ढूंढते

2019-04-25T12:35:22Z

आईपीएल 2019 में खिलाड़ी ही नहीं अंपायर भी काफी चर्चा में रहे हैं। मंगलवार को बैंगलोर बनाम पंजाब मैच में भी अंपायर की एक हरकत के चलते दर्शक ही नहीं खिलाड़ी भी हैरान रह गए।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में अंपायर को लेकर काफी चर्चा रही। कभी नो बाॅल तो कभी गलत आउट को लेकर अंपायर जहां दर्शकों के निशाने पर रहे। वहीं अब बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब बनाम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच में अंपायर ने गेंद गायब कर सबको हैरान कर दिया। दरअसल आरसीबी की पारी के 14 ओवर के बाद टाइम आउट दिया गया। ढाई मिनट के ब्रेक के बाद सभी खिलाड़ी तो मैदान पर आ गए थे मगर गेंद कहां थी, ये किसी को नहीं पता।

MUST WATCH: Where's the Ball? Ump pocket 😅😅
📹📹https://t.co/HBli0PYxdq pic.twitter.com/ir0FaT11LN

— IndianPremierLeague (@IPL) 24 April 2019


अंपायर ने पैंट में रख ली थी गेंद
पंजाब के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत तो रन अप के लिए तैयार भी हो गए। मगर जब उन्होंने कप्तान से गेंद मांगी तो पता चला कि बाॅल मैदान से गुम हो गई। दोनों अंपायर भी एक-दूसरे से बाॅल के बारे में पूछने लगे। इसके बाद नई बाॅल मंगवाई गई। नई गेंद आते ही अंपायर शमसुद्दीन ने जब अपनी जेब में हाथ डाला तो पता चला कि गेंद उनके पास है। दरअसल टाइम आउट से पहले अंपायर ने गेंद अपनी पाॅकेट में रख ली थी मगर ब्रेक के बाद उन्होंने हर जगह गेंद ढूंढी, सिवाए अपनी जेब के। इस वाक्ये के बाद मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी जोर से हंसने लगे।

IPL 12 : डिविलियर्स ने एक हाथ से लगाया छक्का, मैदान के बाहर पहुंची गेंद


IPL 12 : कोहली ने दी अश्विन को गाली, फिर रविचंद्रन ने फेंक दिए ग्लव्स

धोनी और अंपायर की लड़ाई भी रही थी चर्चा में
मौजूदा आईपीएल सीजन में अंपायर पहली बार चर्चा का विषय नहीं बने। इससे पहले 25वें मैच में भी अंपायर और धोनी की नोंक-झोंक सुर्खियों में रही थी। ये मैच राजस्थान राॅयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था। वैसे तो इस मैच में चेन्नई को चार विकेट से जीत मिली। मगर बीच मैच में एमएस धोनी का गरम मिजाज स्टेडियम में मैच देख रहे दर्शकों को जरूर हैरान कर गया था। धोनी ने बीच मैच में अंपायर से तीखी बहस की जिसके बाद उनके ऊपर जुर्माना लगा दिया गया, हालांकि वह बैन होने से बच गए। इस मैच में अंपायर ने पहले नो-बॉल दिया, लेकिन बाद में स्क्वायर लेग अंपायर से बात करने के बाद मना भी कर दिया। अंपायर के इस फैसले पर पहले क्रीज में मौजूद जडेजा भिड़े, फिर डग आउट में बैठे धौनी मैदान में वापस आ गए। माही की अंपायर से काफी बहस हुई। आखिर में अंपायर ने गेंद को नो-बॉल नहीं दिया।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.