IPL 12 में हुआ विवाद कोहली ने दी मैच रेफरी को गाली कहा बैन करना है तो कर दो

2019-03-30T12:11:49Z

आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में मलिंगा की गेंद को नो बाॅल न देने पर आरसीबी कप्तान विराट कोहली गाली पर उतर आए। खबरों की मानें तो कोहली ने मैच के बाद रेफरी के कमरे में घुस उन्हें अभद्र शब्द कहे। साथ ही यह भी बोला कि मुझे बैन करना है तो कर दो।

बेंगलुरु (आईएएनएस)। आईपीएल 2019 में आरसीबी बनाम एमआई के बीच खेले गए मैच में नो-बाॅल को लेकर चला आ रहा विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा। विराट कोहली अंपायर की गलती से इतने नाराज थे कि मैच के बाद सीधे रेफरी के कमरे में घुस गए और उनके साथ गाली-गलौच कर ली। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट ने मैच रेफरी मनु नायर के साथ काफी अभद्र व्यवहार किया है। यही नहीं कोहली ने रेफरी को अपशब्द भी बोले। साथ ही विराट ने यह भी बोला कि यदि आचार संहिता तोड़ने के अपराध में उन्हें सजा भी मिलती है तो वह इसकी परवाह नहीं करते।
नो-बाॅल न देने के चलते हारे कोहली

बता दें विराट कोहली को गुस्सा इस बात पर आया कि अंपायर की एक गलती के चलते उनकी टीम आरसीबी को मुंबई के हाथों छह रन से नजदीकी हार झेलनी पड़ी थी। आरसीबी को आखिरी गेंद पर जीत के लिए सात रन बनाने थे लेकिन मलिंगा द्वारा फेंकी गई वो गेंद नो बॉल थी। फील्ड अंपायर एस रवि ने इस पर ध्यान नहीं दिया। इस नो गेंद से बैंगलोर को एक रन भी मिलते साथ ही बल्लेबाज को फ्री हिट भी मिलता जिससे हो सकता था मैच का नतीजा कुछ और होता क्योंकि क्रीज पर उस वक्त एबी डिविलियर्स और शिवम दूबे मौजूद थे जो शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे।
अंपायर पर निकाली थी भड़ास
मैच के बाद विराट ने पुरस्कार समारोह में इस बात का जिक्र भी किया था। विराट का कहना था कि, हम आईपीएल खेल रहे हैं न कि कोई क्लब लेवल का मैच। अंपायर को ध्यान देना चाहिए था कि वो नो बाॅल थी। इससे मैच का परिणाम भी बदल सकता था। अब अंपायर को काफी सतर्क रहने की जरूरत है। विराट की इस बात का समर्थन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी किया। रोहित का कहना था कि इस तरह की चूक दोबारा नहीं होनी चाहिए।
पांड्या ने स्टेडियम के पार पहुंचाई गेंद, ये हैं IPL इतिहास के पांच सबसे लंबे छक्के

IPL 2019 : स्टंप तोड़ने वाला ये तूफानी गेंदबाज शामिल हुआ मुंबई इंडियंस में



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.