IPL 12 में युवराज सिंह ने मारे लगातार 3 छक्के कोहली रह गए हक्केबक्के

2019-03-29T10:12:34Z

आईपीएल 2019 का सातवां मैच मुंबई बनाम बैंगलोर के बीच खेला गया। रोहित की टीम ने ये मैच 6 रन से अपने नाम किया। मगर मुंबई की जीत से ज्यादा चर्चा युवराज सिंह के लगातार तीन छक्कों की हुई।

कानपुर। आईपीएल 2019 के सातवें मैच में मुंबई इंडियंस ने राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह रन से हरा दिया। मुंबई की इस जीत के हीरो हार्दिक पांड्या और युवराज सिंह रहे जिन्होंने छोटी मगर तबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। युवी ने बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर अपना पूरा अंदाज दिखाया। आरसीबी के खिलाफ युवराज ने छक्कों की बारिश कर दी। इस दौरान युवी ने चहल के ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर सबको हैरान कर दिया।
युवी ने की चहल की पिटाई
बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने ये कमाल 14वें ओवर में किया। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपने सबसे बेहतरीन स्पिनर युजवेंद्र चहल को गेंदबाजी में लगाया। चहल ने जैसे ही पहली गेंद फेंकी, युवराज ने उसे लेग साइड की तरफ छक्के के लिए भेज दिया। इसके बाद अगली गेंद युवी ने गेंदबाज के सिर के ऊपर से मारकर सीधा छक्का लगाया। तीसरी गेंद पर बाएं हाथ के बल्लेबाज ने लांग ऑन के ऊपर से छक्का जमाकर छक्कों की हैट्रिक पूरी की।

6, 6, 6 & Out – Vintage Yuvraj recreates old magic https://t.co/k3aH9oRwih

— Sports Freak (@SPOVDO) 28 March 2019


मारे लगातार तीन छक्के
तीन गेंदों में लगातार तीन छक्के लगाने के बाद सभी को अंदाजा लग चुका था कि, युवराज एक बार फिर छह छक्के लगाने का कारनामा कर सकते हैं। युवी ने चौथी गेंद पर फिर छक्का लगाने की कोशिश की, मगर बाउंड्री लाइन के नजदीक खड़े मोहम्मद सिराज ने उछलकर कैच पकड़ लिया। इसी के साथ युवराज की विस्फोटक पारी का अंत हुआ। युवराज का ये विकेट कितना अहम था, इसका अंदाजा आप आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के रिएक्शन से लगा सकते हैं।

आरसीबी को मिली लगातार दूसरी हार

IPL 2019 के सातवें मैच में मुंबई ने बैंगलोर को छह रन से हरा दिया। इस मैच में एबी डिविलियर्स ने अपनी टीम के लिए नाबाद 70 रन की पारी खेली लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। ये इस टूर्नामेंट में मुंबई की पहली जीत रही वहीं विराट की टीम को लगातार दूसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा।मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 187 रन बनाए। आरसीबी की टीम पांच विकेट खोकर 181 रन बना सकी।

IPL 2019 : युवी और पांड्या के छक्कों से सहमे कोहली, मुंबई ने बैंगलोर को 6 रन से हराया


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.