IPL 2020 CSK vs DC weather forecast: आईपीएल में गर्मी से परेशान हैं क्रिकेटर्स, आज फिर दुबई में होगा मुकाबला

Updated Date: Fri, 25 Sep 2020 02:44 PM (IST)

IPL का 13वां सीजन यूएई में खेला जा रहा है। इस वक्त वहां का मौसम काफी गर्म है। कई खिलाड़ी इससे परेशान भी हो चुके हैं। आज फिर दुबई में दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच होगा। आइए जानें आज के मौसम का हाल।

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। यूएई में IPL के आयोजन को लेकर जिन चुनौतियों का डर था। अब उनसे आमना-सामना हो रहा। यूएई का मौसम काफी गर्म रहता है। ऐेस में जब खिलाड़ी मैदान मे होते हैं तो खेल के दौरान शरीर और गर्म हो जाता है। उमस की वजह से प्लेयर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा। रोहित शर्मा और एबी डिविलियर्स पसीने और थकान की शिकायत कर चुके है। खैर इन सब के बावजूद आईपीएल जारी है और आज टूर्नामेंट का सातवां मुकाबला दुबई में खेला जाएगा।

जानिए कितना रहेगा तापमान
एक्यूवेदर पर उपलब्ध डेटा के मुताबिक, शुक्रवार को दिल्ल कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान टेंपरेचर काफी हाई रहेगा। यहां अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस रहेगा। इतनी गर्मी किसी भी खिलाड़ी के पसीने छुड़ा सकती है। हालांकि बारिश की कोई संभावना नहीं है। मैच के दौरान आसमान पूरी तरह से साफ रहेगा।

कैसे देख सकते हैं ऑनलाइन
भारतीय फैंस चेन्नई बनाम दिल्ली का मुकाबला शुक्रवार 25 सितंबर को शाम 7:30 बजे (आईएसटी) स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इसके अलावा लाइव स्कोर देखने के लिए आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया पेज पर भी जा सकते हैं। इसके अलावा, संबंधित टीमों की आधिकारिक वेबसाइटों और सोशल मीडिया पेजों पर भी स्कोर उपलब्ध है। राजस्थान बनाम चेन्नई आईपीएल लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी + हॉटस्टार ऐप पर प्रशंसकों के लिए उपलब्ध होगी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.