Live Blog

IPL 2020 DC vs RR Pitch Report: पिछले 3 आईपीएल से दिल्ली कैपिटल्स को नहीं हरा पाए हैं राजस्थान राॅयल्स

Updated Date: Wed, 14 Oct 2020 02:51 PM (IST)

IPL 2020 में आज शाम को दिल्ली कैपिटल्स बनाम राजस्थान राॅयल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। ये मैच दुबई में होगा। इस सीजन दिल्ली की टीम का रिकाॅर्ड काफी अच्छा रहा है। टीम के संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा अंक है और अब उनकी नजर आगे के मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने पर होगी।

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। IPL के 13वें सीजन का 30वां मुकाबला आज शाम को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में Delhi Capitals बनाम Rajasthan Royals के बीच खेला जाएगा। ये मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरु होगा। दोनों टीमें इस भिड़ंत के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि इस सीजन दोनों का एक बार आमना-सामना हो चुका है जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने बाजी मारी। अब राजस्थान राॅयल्स को पलटवार करने के लिए यहां से जीत का आगाज करना होगा।

HIGHLIGHT

  1. आज DC vs RR का है मुकाबला
  2. ये है आर्इपीएल 2020 का 30वां मैच
  3. दुबर्इ में खेला जाएगा मैच
  4. इस सीजन RR से नहीं हारी DC
  5. तीन साल से अजेय है दिल्ली कैपिटल्स
14 Oct,2020
    14:51 PM

    दुबर्इ में किसका रिकार्ड है बेहतर
    दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का रिकाॅर्ड काफी बेहतर है। इस टीम ने यहां अब तक पांच मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ एक बार हार मिली, जबकि चार मैच अपने नाम किए। वहीं राजस्थान राॅयल्स की बात करें तो दुबई मैदान में RR ने 3 मुकाबलों में से दो गंवाए हैं और जीत सिर्फ एक बार मिली है।

    13:39 PM

    कैसा है पिच का मिजाज
    यूएई की पिचें अब धीमी होती जा रही है। टॉस जीतने वाले कप्तान पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे, ट्रेंड बदल गया है। पिच बल्लेबाजों और स्पिनरों की सहायता करेगी। 160-180 के आसपास का स्कोर चुनौतीपूर्ण रहेगा। चूंकि दोनों टीमों के पास बेहतरीन गेंदबाज है। ऐसे में मुकाबला टक्कर का होने वाला है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.