IPL 2020: क्रिस गेल हास्पिटल में हैं एडमिट, ये पिक्चर शेयर कर कहा 'आई एम यूनिवर्स बाॅस'

Updated Date: Sun, 11 Oct 2020 03:16 PM (IST)

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की शनिवार की हार के बाद क्रिस गेल ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि मैं यूनिवर्स बॉस हूं। यह कभी नहीं बदल सकता है। इस पोस्ट से पता चला कि वह हास्पिटल में हैं।

अबू धाबी (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब का काफी संघर्ष कर रही है लेकिन उसका प्रदर्शन निराशाजनक ही है। टीम के कप्तान केएल राहुल व मयंक अग्रवाल ने टीम के लिए शानदार पारी खेली, लेकिन फिर भी पंजाब को इस सीजन के छठे मैच में भी हार मिली। ऐसे में बाएं हाथ के बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब की शनिवार की हार के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की। इससे पता चला कि क्रिस गेल हास्पिटल में हैं क्योंकि शेयर तस्वीर में वह हास्पिटल के बेड पर लेटे हैं। उनके एक हाथ में ग्लास और एक हाथ में फोन है।

View this post on Instagram

I can tell you this!!! I will never go down without a fight!! I Am The #UniverseBoss - That will never changed!! You can learn from me...but its not everything I do you should follow!! Don&यt forget my style and flare too!! #LivingDiLife #Always 🇯🇲 Thanks for all your concerns peeps, much appreciated ✊🏿❤️🙏🏿 (I really was on a phone call) 😄

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on Oct 10, 2020 at 10:27am PDT


मैं बिना लड़ाई लड़े पीछे नहीं हटता हूं
गेल ने कहा कि मैं आपको ये बात बता रहा हूं। मैं बिना लड़ाई लड़े पीछे नहीं हटता हूं। मैं यूनिवर्स बॉस हूं। यह कभी नहीं बदल सकता। आप मुझसे सीख सकते हैं। पर मैं वो नहीं हूं जिसकी हर बात को आप फॉलो करें। डोंट फाॅरगेट माई स्टाइल। कोच अनिल कुंबले ने हाल ही में बताया था कि गेल ने पेट खराब होने के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 8 अक्टूबर का खेल छोड़ दिया था। अनिल कुंबले ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि क्रिस गेल आज का मैच खेलने जा रहे थे लेकिन वह बीमार हैं। वह फूड प्वाइजनिंग से जूझ रहे हैं। इसलिए वह प्लेइंग इलेवन में नहीं खेल रहे हैं।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.