IPL 2020: इमरान ताहिर ने CSK फैन्स के लिए लिखा इमोशनल नोट

IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के बाहर हो जाने के बाद उनके फैंस काफी निराश होंगे। ऐसे में फैंस की मायूसी दूर करने के लिए सीएसके के स्पिनर इमरान ताहिर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा।

Updated Date: Mon, 02 Nov 2020 07:45 PM (IST)

अबू धाबी (एएनआई)। टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही। हालाँकि, एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम के पास अगले सीजन वापसी करने के लिए बहुत सारे प्लस प्वाॅइंट हैं क्योंकि उन्होंने अपने आखिरी तीन मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। खासतौर से रुतुराज गायकवाड़ ने काफी प्रभावित किया।

इमरान ताहिर ने मांगी माफी
रविवार को आईपीएल में टीम के आखिरी मैच के बाद, स्पिनर इमरान ताहिर ने प्रशंसकों के लिए "दिल में भारी भावना" के साथ एक भावनात्मक नोट लिखा और उन्हें प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर को इस साल के आईपीएल में कई मौके नहीं मिले, लेकिन जब उन्होंने सीएसके के लिए प्रदर्शन किया, तो ताहिर ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए एक मैच जीतने वाले मैच में क्रिस गेल को आउट कर दिया।

Good finish at the end but a heavy feeling in the heart not to get to the play offs.Sorry fans if you feel I didn&यt perform the way you all expected.If given a chance will try and do better next year.Thanks a lot for your love and continued support #Yellove

— Imran Tahir (@ImranTahirSA) November 1, 2020

अगले साल वापसी की उम्मीद
ताहिर ने कहा कि वह अगले साल और मजबूत बनेंगे और अगर मौका मिला तो बेहतर प्रदर्शन करेंगे। ताहिर ने ट्वीट किया, 'आखिर में अच्छा अंत लेकिन प्लेऑफ में नहीं पहुंचने के लिए दिल में एक भारी भावना। क्षमा करें प्रशंसकों अगर आपको लगता है कि मैंने उस तरह से प्रदर्शन नहीं किया जैसी आपको उम्मीद थी। यदि मौका दिया गया है तो कोशिश करेंगे और अगले साल बेहतर करेंगे। धन्यवाद आपके प्यार और निरंतर समर्थन के लिए।'

तीन टीमें हुईं टूर्नामेंट से बाहर
गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने क्रमश: 62 और 48 रनों की पारी खेली क्योंकि सीएसके ने रविवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में केएक्सआईपी को नौ विकेट से हराया। इस हार के साथ, KXIP को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया गया है। केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम को 14 मैचों में से 12 अंकों के साथ समझौता करना पड़ा, जबकि सीएसके के भी कई मैचों से उतने ही अंक हैं। इन दोनों के अलावा राजस्थान राॅयल्स भी टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.