Live Blog

IPL 2020 RCB vs KXIP Pitch Report: टूर्नामेंट का सबसे कंजूस गेंदबाज है RCB की टीम में, आज शारजाह में KXIP से होगा मुकाबला

Updated Date: Thu, 15 Oct 2020 04:13 PM (IST)

IPL 2020 में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज शाम को शारजाह में मैच खेला जाएगा। ये मैच काफी टक्कर का होगा। एक तरफ जहां किंग्स इलेवन पंजाब की टीम होगी तो दूसरी तरफ आरसीबी जिनके पास इस सीजन का सबसे कंजूस गेंदबाज है।

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। IPL के 13वें सीजन का 31वां मैच आज शाम 7:30 बजे शारजाह क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। ये वो मैदान है जहां बड़े स्कोर बनते हैं। मगर पिछले कुछ मैचों से यह स्थिति बदली है। अब 200 प्लस स्कोर बनाना आसान नहीं है। खासतौर से राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास वाशिंगटन सुंदर जैसा गेंदबाज है जो इस सीजन टूर्नामेंट का सबसे कंजूस गेंदबाज है। ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों का बड़ा स्कोर बनाना आसान नहीं है।

HIGHLIGHT

  1. आज RCB vs KXIP के बीच मुकाबला
  2. यह है टूर्नामेंट का 31वां मैच
  3. शारजाह में होगी भिड़ंत
  4. कोहली की टीम तीसरे नंबर पर
  5. पंजाब है सबसे नीचे पायदान पर
15 Oct,2020
    16:13 PM

    कोहली 200 छक्कों से 3 कदम दूर
    राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली आईपीएल में 200 छक्के पूरे करने से बस 3 कदम दूर हैं। कोहली के नाम अभी 197 छक्के दर्ज है। पंजाब के खिलाफ विराट 200 का आंकड़ा पूरा कर सकते हैं। चूंकि शारजाह का मैदान छोटा है ऐसे में विराट के पास यह रिकाॅर्ड बनाने का बेहतरीन अवसर होगा।

    13:51 PM

    पांच से भी कम है इकोनाॅमी रेट
    राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर ने इस सीजन बेहतरीन गेंदबाजी की है। वह इकलौते ऐसे गेंदबाज है जिनकी कोई बल्लेबाज ज्यादा पिटाई नहीं कर सका। वह सबसे कंजूस गेंदबाज रहे हैं। सुंदर का इस सीजन इकोनाॅमी रेट 4.9 का है। यह आंकड़े तब हैं जब सुंदर ने पाॅवरप्ले में गेंदबाजी की है।

    13:24 PM

    शारजाह में दोनों टीमों का रिकाॅर्ड
    शारजाह के पिछले रिकाॅर्ड पर नजर डालें तो दोनों टीमें लगभग बराबरी पर है। आरसीबी ने इस मैदान पर तीन मैच खेले हैं जिसमें दो में जीत और एक में हार मिली। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने भी तीन मैच खेलकर दो में जीत और एक में हार दर्ज की है। इस सीजन दोनों टीमों का एक बार आमना-सामना हो चुका है जिसमें पंजाब की टीम ने बाजी मारी थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.