IPL 2020: टेस्ट बल्लेबाज ने आईपीएल में जड़ा तूफानी अर्धशतक, सचिन ने की तारीफ

Updated Date: Wed, 28 Oct 2020 10:22 AM (IST)

IPL 2020 में अक्सर करिश्मा होते देखा गया। मंगलवार को भी SRH vs DC मुकाबले में ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला। जब एक टेस्ट बल्लेबाज ने इतनी तूफानी बल्लेबाजी की सब देखते रह गए। यहां तक कि सचिन तेंदुलकर भी इस बल्लेबाज की तारीफ करते नहीं थके।

दुबई (एएनआई)। भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनकी शानदार पारी के लिए सराहा। साहा और डेविड वार्नर ने क्रमशः 87 और 66 की पारी खेली और एसआरएच को 200 रन के पार ले गए। जिसे दिल्ली कैपिटल्स चेज नहीं कर पाई। दोनों बल्लेबाजों ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ पहले छह ओवरों के अंदर 77 रन बटोरे।

सचिन हुए इंप्रेस
सनराइजर्स हैदराबाद के तेजी से रन बनाने की वजह रिद्धिमान साहा थे, जिन्हें इस सीजन दूसरी बार टीम में खेलने का मौका मिला था। साहा को टेस्ट बल्लेबाज कहा जाता है। यही वजह है कि टी-20 में उनसे कोई तेजतर्रार पारी की उम्मीद नहीं करता मगर साहा ने मंगलवार को सबको चौंका दिया। तेंदुलकर, साहा की सतर्क लेकिन शानदार पारी से प्रभावित थे और कहा कि उनकी तेज स्कोरिंग क्षमता को हमेशा कम आंका जाता है।सचिन ने ट्वीट किया, 'बहुत ही शानदार बल्लेबाजी करते हुए @riddhipops ने गेंद की लाइन और लेंथ को चुनने के बाद अपने शॉट्स में सुधार किया। कोई भी स्लोगन नहीं था। एक शानदार पारी खेली, जिसे देखकर मुझे अच्छा लगा।"

Very smart batting by @Wriddhipops!
Improvised his shots after picking the line and length of the ball. There was no slogging at all. Played a fantastic innings which I thoroughly enjoyed watching.#SRHvDC #IPL2020

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) October 27, 2020

107 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप
SRH के दोनों बल्लेबाजों ने 107 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की। अंत में, इस साझेदारी को 10वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ा जब उन्होंने वार्नर को (66) रन पर आउट किया। मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हार मिली। इस जीत के साथ, SRH 10 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गई है, जबकि दिल्ली कैपिटल 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है। SRH शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ अगला मैच खेलेगी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.