Live Blog

IPL 2020 SRH vs MI Pitch Report: सनराइजर्स हैदराबाद को क्वाॅलीफाई करना है तो टाॅस जीतकर पहले करें गेंदबाजी

Updated Date: Tue, 03 Nov 2020 03:02 PM (IST)

IPL 2020 में आज शाम को SRH vs MI के बीच मैच खेला जाना है। ये मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा। जहां जीतने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले रिकाॅर्ड पर नजर डालनी होगी। यानी कि टाॅस जीतकर पहले बाॅलिंग करे तो जीतने के चांस बढ़ जाएंगे।

IPL 2020 में क्वाॅलीफाॅयर के चौथे स्पाॅट के लिए आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। इस सीजन की तीन क्वाॅलीफाॅयर टीमें मिल गई हैं। इंतजार है बस चौथे स्थान के लिए। इसके लिए दो टीमें रेस में है। पहली सनराइजर्स हैदराबाद और दूसरी कोलकाता नाइट राइडर्स। केकेआर तो अपने सभी मैच खेल चुकी है मगर आज एसआरएच को एक मुकाबला खेलना है। अगर आज का मैच सनराइजर्स के नाम रहता है तो उन्हें प्लेऑफ में पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता।

HIGHLIGHT

  1. आज होगा SRH vs MI का मुकाबला
  2. लीग स्टेज का है ये आखिरी मैच
  3. शारजाह में दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत
  4. सनराइजर्स के लिए मैच जीतना जरूरी
  5. हारते ही टूर्नामेंट से हो जाएंगे बाहर
03 Nov,2020
    15:02 PM

    शारजाह में कैसा है टीम का रिकाॅर्ड
    SRH vs MI के बीच ये मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा। जहां का पिछला रिकाॅर्ड देखें तो सनराइजर्स को जीत से ज्यादा हार ही मिली है। SRH की टीम ने यहां अब तक कुल 4 मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ एक बार उन्हें जीत मिली और तीन मुकाबले वो हार गए। वहीं मुंबई इंडियंस की बात करें तो इस टीम ने तीन मैचों में दो में जीत और एक हार दर्ज की।

    15:02 PM

    यहां चेज करते हुए टीम जीती
    शारजाह में खेले गए पिछले पांच मैचों पर नजर डालें तो सभी में चेज करने वाली टीम को जीत मिली है। यानी कि इस करो या मरो मुकाबले में सनराइजर्स के कप्तान अगर टाॅस जीतते हैं तो पहले वह फील्डिंग करे ताकि बाद में आकर लक्ष्य हासिल कर सके। हालांकि यह इतना आसान नहीं रहने वाला क्योंकि एमआई की टीम में बड़े-बड़े हिटर हैं तो बड़ा स्कोर आसानी से बना सकते हैं।

    12:45 PM

    पांडे को आज तक आउट नहीं कर पाए बुमराह
    एमआई बनाम एसआरएच की लड़ाई में दो खिलाड़ियों की चर्चा जरूरी है। इसमें एक सनराइजर्स के बल्लेबाज मनीष पांडे हैं तो दूसरे मुंबई के याॅर्कर किंग जसप्रीत बुमराह। इन दोनों का जब-जब सामना हुआ, हमेशा जीत पांडे की रही। आईपीएल में बुमराह अभी तक पांडे को एक भी बार आउट नहीं कर पाए। वहीं मनीष ने गेंदबाज के खिलाफ 25 गेंदों में 52 रन बनाए हैं।

    12:29 PM

    आज के मैच में बन सकते हैं ये रिकाॅर्ड
    - डेविड वार्नर को आईपीएल 2020 में 500 रन पूरे करने के लिए 56 रनों की जरूरत है। - 2000 आईपीएल रन पूरे करने के लिए रिद्धिमान साहा को 79 रनों की आवश्यकता है। - क्विंटन डी कॉक को आईपीएल 2020 में 500 रन पूरे करने के लिए 82 रनों की जरूरत है। - कीरोन पोलार्ड 200 आईपीएल छक्के पूरे करने से 6 छक्के दूर हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.