IPL 2020: टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद कोहली ने लिखा इमोशनल नोट

IPL के मौजूदा सीजन में विराट कोहली का सफर खत्म हो गया। कोहली की अगुआई में आरसीबी को शुक्रवार को एलिमिनेटर मुकाबले में SRH के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस हार ने आरसीबी को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। इससे निराश विराट ने फैंस के लिए एक इमोशनल नोट लिखा।

Updated Date: Sat, 07 Nov 2020 10:55 AM (IST)

अबू धाबी (एएनआई)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें सीजन से बाहर निकलने के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने फैंस के लिए एक इमोशनल नोट लिखा और सभी को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। विराट के लिए एलिमिनेटर मुकाबला जीतना बेहद जरूरी था। मगर सनराइजर्स ने आरसीबी को छह विकेट से हराकर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया। आरसीबी एलिमिनेटर में जीतने से चूक गई मगर कप्तान कोहली ने कहा कि उन्हें पूरी टीम पर गर्व है।

Together through the highs and lows. It's been a great journey for us as a unit. Yes things did not go our way but proud of the whole group. Thank you to all our fans for your support. Your love makes us stronger. See you all soon. #PlayBold @RCBTweets ❤️ pic.twitter.com/jIULXT0DLz

— Virat Kohli (@imVkohli) November 6, 2020

विराट का इमोशनल नोट
विराट ने ट्वीट किया, 'कभी ऊंचाई पर तो कभी नीचे गिरने के साथ हमारे लिए एक टीम के रूप में एक शानदार यात्रा रही है। हाँ चीजें हमारे रास्ते पर नहीं गईं मगर पूरी टीम पर गर्व है। आपके समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों का धन्यवाद। आपका प्यार हमें और मजबूत बनाता है।" आप सब से फिर मुलाकात होगी।' आरसीबी को हराने के बाद SRH अब क्वालीफायर 2 में रविवार (8 नवंबर) को दिल्ली कैपिटल से भिड़ेगा। उस मैच का विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगा।

सीजन की शुरुआत थी अच्छी
सीजन की जबरदस्त शुरुआत करने और अंक तालिका में चौथे स्थान पर रहने के बावजूद, आरसीबी को एलिमिनेटर में अपना अभियान समाप्त करना पड़ा। आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच को लगता है कि आईपीएल के दूसरे भाग में बल्लेबाजों ने अपना काम नहीं किया। आखिरी पांच मुकाबले लगातार हारन का मतलब है कि हम बेपटरी हो गए थे।'

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.