IPL 2021: DC का गेंदबाज जुड़ा टीम से, फर्जी कोरोना रिपोर्ट के चलते होना पड़ा था क्वारंटीन

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नार्तजे टीम के साथ वापस जुड़ गए हैं। नार्तजे एक फेक कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट के चलते क्वारंटीन में रहे थे। अब उनकी तीन कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Updated Date: Fri, 16 Apr 2021 05:05 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नार्तजे तीन कोविड -19 निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद शुक्रवार को टीम के बायो बबल में शामिल हो गए। तेज गेंदबाज को एक गलत COVID-19 पॉजिटिव रिजल्ट मिला था, जिसने उसे लंबे समय तक क्वारंटीन में रहने को मजबूर कर दिया था। टीम के साथी कैगिसो रबाडा गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल में शामिल थे।

तेज गेंदबाज जुड़ा टीम के साथ
ट्विटर पर दिल्ली कैपिटल्स ने लिखा, "हमारे दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज अब क्वारंटीन से बाहर हैं। COVID-19 की एक फर्जी पाॅजिटिव रिपोर्ट आने के बाद, एनरिक नार्तजे की तीन कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। वह अब टीम के बायो बबल के साथ हैं।' नार्तजे ने कहा कि वह क्वारंटीन में दिन बिताने के बाद मैदान पर आने का इंतजार नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, 'नाश्ते पर सभी को देखना अच्छा लगा। आखिरकार मेरे कमरे से बाहर, आज प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।' तेज गेंदबाज ने कहा, "स्टेडियम में उतरने का इंतजार कर रहा था, लेकिन आखिरकार आईपीएल देखना अच्छा था और भारत में भी इसे देखना अच्छा है। यह फिर से बहुत अच्छा है, इसलिए मैदान पर उतरने के लिए थोड़ा उत्साहित हूं।'

He's here 💙
Our 🇿🇦 pace superstar is now out of quarantine. After a false positive result for COVID-19, Anrich Nortje tested negative thrice, and is now part of our team bubble.
We can't wait to see him in action 🔥#YehHaiNayiDilli #IPL2021 @AnrichNortje02 @TajMahalMumbai pic.twitter.com/8dGh2GlniK

— Delhi Capitals (@DelhiCapitals) April 16, 2021

अक्षर की जगह शम्स टीम में
दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा सीजन में अब तक दो मैच खेले हैं और पहला गेम जीतने के बाद उसके दो अंक हैं। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में तीन विकेट से दूसरा मैच गंवा दिया। इस बीच दिल्ली की टीम ने अक्षर पटेल की जगह अस्थायी रूप से ऑलराउंडर शम्स मुलानी को टीम में शामिल किया है। मुलानी घरेलू क्रिकेट में मुंबई की तरफ से खेलते हैं और अब तक 10 फर्स्ट-क्लास, 30 लिस्ट ए और 25 टी 20 मैच खेल चुके हैं। यह आईपीएल में उनका पहला अनुभव होगा। हालांकि, दिल्ली कैपिटल छोड़ने के बाद, मुलानी को इस सीजन में किसी आईपीएल फ्रैंचाइजी से खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.