IPL 2021 KKR vs CSK Match Prediction: क्या धोनी को मिलेगी जीत या केकेआर के सिर बंधेगा जीत का सेहरा, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

आईपीएल 2021 में आज डबल हेडर में दूसरा मुकाबला शाम को केकेआर बनाम सीएसके के बीच खेला जाएगा। ये मैच मुंबई में आयोजित होगा। एक तरफ जहां एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स तो उनके सामने इयोन मोर्गन के अगुआई वाली केकेआर होगी।

Updated Date: Wed, 21 Apr 2021 04:32 PM (IST)

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। चेन्नई लेग के पिछले दो मैचों में लगातार हार के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ने के लिए तैयार है। एमए चिदंबरम स्टेडियम की सतह थोड़ी धीमी और नीची थी, जबकि वानखेड़े की पिच पर पेस और बाउंस मिलेगा। जिससे बल्लेबाजों के लिए थोड़ी मददगार साबित हो सकती है। आरसीबी के खिलाफ आखिरी मैच में हारने के बावजूद, बल्लेबाजी यूनिट उन क्षेत्रों में से एक जहां टीम सुधार करना चाहेगी सुनिश्चित कर रही है कि शीर्ष क्रम के खिलाड़ियों में से एक बड़ी पारी खेले। अधिकांश बल्लेबाज़ों को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन उन्हें बड़े स्कोर में नहीं बदल सके। टीम की किस्मत काफी हद तक नीतीश राणा और शुबमन गिल जैसे युवा बल्लेबाजों द्वारा ओपनिंग पार्टनरशिप पर निर्भर करेगी।

किस पर निर्भर करेगा मैच
गेंदबाजी की बात करें तो केकेआर की बाॅलिंग पैट कमिंस और वरुण चक्रवर्ती पर काफी निर्भर होगी। मिस्ट्री स्पिनर ने पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ शुरुआती सफलताएं दीं और उम्मीद की जा रही है कि वह सुपर किंग्स के खिलाफ अपना जादू बिखेरेंगे। एमएस धोनी, कप्तान के खिलाफ उनका रिकॉर्ड वैसे भी अब तक प्रभावशाली रहा है। यदि केकेआर दूसरे स्पिन विकल्प में बदलाव की तलाश में है, तो हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि सुनील नारायण टीम में अपनी जगह बनाने के लिए पर्याप्त फिट हैं या नहीं। मुंबई के विकेट को तेज गेंदबाजों की सहायता के लिए जाना जाता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कमलेश नागरकोटी या शिवम मावी जैसे युवा गन को कमिंस का साथ मिलता है या नहीं।

क्या है सीएसके की ताकत
दूसरी ओर, चेन्नई सुपर किंग्स दो जीत के बाद इस मैच में आ रही है। युवा दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर के साथ, टीम के पास रवींद्र जडेजा और मोइन अली के रूप में अनुभव का खजाना है। इस जोड़ी ने आखिरी गेम में राजस्थान रॉयल्स के मध्य क्रम को तोड़ दिया था जिससे टीम को जोरदार जीत दर्ज करने में मदद मिली। टीम ने आईपीएल के इस संस्करण में वानखेड़े में अपने सभी मैच खेले हैं, और स्टेडियम में विकेट और ओस कारक की बेहतर समझ होगी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.