IPL 2021: केकेआर की हार के बाद शाहरुख खान ने फैंस से मांगी माफी

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मंगलवार को मुंबई इंडियंस के हाथों 10 रन से हार गई। एक वक्त यह मैच केकेआर के हाथों में था मगर जिस तरह से उन्होंने मैच गंवाया। इससे फैंस काफी निराश हैं। टीम के मालिक शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर फैंस से माफी मांगी है।

Updated Date: Wed, 14 Apr 2021 10:58 AM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। बॉलीवुड एक्टर और केकेआर के को-ऑनर शाहरुख खान ने मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम के "निराशाजनक प्रदर्शन" के बाद प्रशंसकों से माफी मांगी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के ऑलराउंडर गेंदबाजी प्रदर्शन की बदौलत मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 10 रनों से हरा दिया। केकेआर एक वक्त आसानी से यह मुकाबला जीत रही थी। मगर एमआई के गेंदबाजों ने जबरदस्त वापसी की और कोलकाता के हाथों से जीत छीन ली।

Disappointing performance. to say the least @KKRiders apologies to all the fans!

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) April 13, 2021

शाहरुख ने फैंस से मांगी माफी
कोलकाता नाइट राइडर्स की हार से शाहरुख खान भी काफी निराश हुए। एसआरके ने लिखा, "निराशाजनक प्रदर्शन। कम शब्दों में कहूंगा, सभी कोलकाता नाइट राइडर्स फैंस से माफी चाहूंगा।' 153 रनों का पीछा करते हुए, केकेआर ने एक सही शुरुआत की क्योंकि सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी की। दोनों ने पावरप्ले का पूरा इस्तेमाल किया और पहले छह ओवर में 45 रन ठोक दिए।

बल्लेबाजों का फ्लाॅप शो
चाहर ने मुंबई इंडियंस को गिल के रूप में पहली सफलता दिलाई। इसके बाद नीतीश और इयोन मोर्गन ने 20 रनों की संक्षिप्त साझेदारी की। हालांकि, चाहर ने कहर बरपाया और 13 वें ओवर में केकेआर के कप्तान को आउट किया। नीतीश के विकेट के साथ, चाहर ने 15 वें ओवर में मुंबई इंडियंस को गेम में वापस ला दिया और केकेआर के शीर्ष क्रम को पवेलियन भेज दिया। अगले ही ओवर में क्रुणाल पांड्या ने शाकिब अल हसन को आउट कर दिया।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.