RANCHI Ñ रांची के क्रिकेट फैन्स के लिए गुड न्यूज है। आईपीएल के सीजन-सात के इंडिया में होनेवाले सेकेंड फेज का आगाज रांची से होगा। आईपीएल के सेकेंड फेज के ओपनिंग मैच समेत दो मैच की मेजबानी रांची को सौंपी गई है। पहला मैच दो मई को खेला जाएगा, जबकि दूसरा मैच क्फ् मई को होगा।

मैच के शिड्यूल जारी

इंडिया में आईपीएल के होनेवाले मैचेज का शिड्यूल थर्सडे को जारी कर दिया गया। जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ख् अप्रैल को होनेवाले मैच में महेंद्र सिंह धौनी की नेतृत्ववाली चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ होगा। क्फ् मई को यहीं खेले जानेवाले दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स मैदान में उतरेगी।

होमग्राउंड पर खेलेंगे माही

टीम इंडिया को व‌र्ल्ड की नंबर वन टीम बनाने वाले महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल में पहली बार अपने होम ग्राउंड में खेलते नजर आएंगे। आईपीएल के लास्ट सीजन में माही के नेतृत्ववाली चेन्नई सुपरकिंग्स के एक भी मैच की मेजबानी रांची को नहीं मिली थी। ऐसे में इसबार आईपीएल रांची के क्रिकेट लवर्स के लिए काफी खास बन गया है.उन्हें अपने लोकल ब्वॉय को जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलते देखने को उन्हें मौका मिलेगा।

लास्ट सीजन में भी दो मैच

ख्0क्फ् में आईपीएल सीजन छह के दो मैचेज की मेजबानी रांची को दी गई थी। कोलकाता नाइटराइडर्स ने रांची को अपना होम ग्राउंड बनाया था। ऐसे में क्ख् मई ख्0क्फ् को पहला मैच कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू के बीच हुआ था, जबकि दूसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम और पुणे वॉरियर्स के बीच मुकाबला हुआ था। इन दोनों मैचेज में गौतम गंभीर, युवराज सिंह, विराट कोहली, युसुफ पठान और सौरभ तिवारी जैसे कई इंटरनेशनल क्रिकेटर्स का खेल रांचीआइट्स को देखने का मौका मिला था।

Posted By: Inextlive