Is Parineeti Getting Pricey?

2012-06-01T15:50:00Z

Cosmetic brand withdraws endorsement offer after actress demands a whopping fee of Rs 50 lakh per day

इंडस्ट्री में खबर है कि अपनी डेब्यू फिल्म इशकजादे की सक्सेस के बाद, परिणीति चोपड़ा अपना नया-नया स्टारडम काफी सीरियसली ले रही हैं.उन्होंने एंडोर्समेंट डील्स के लिए अपनी फीस काफी बढ़ा दी है, वैसे फिलहाल इसे झेलने के लिए ज्यादा लोग तैयार नहीं दिख रहे.


एडवर्टाइजिंग सेक्टर में हमारे एक सोर्स के मुताबिक, एक रेप्युटेड कॉस्मेटिक ब्रांड ने परिणीति को पर्सनल केयर रेंज के प्रोडक्ट्स एंडोर्स करने के लिए अप्रोच किया था. जब पैसे की बात आई तो ब्रांड के कस्टोडियन्स परिणीति का प्राइस सुनकर झटका खा गए.


सोर्स ने बताया, ‘परिणीति के रिप्रेजेंटेटिव कम से कम 50 लाख रुपए एक दिन का मांग रहे थे. ब्रांड मैनेजर्स को लगा कि ये प्राइस उनकी एक्सपेक्टेशन से कहीं ज्यादा था.’ हमारे इंफॉर्मर ने आगे ये बताया कि कम्पनी उन्हें हर दिन के लिए 25 लाख रुपए से ज्यादा पे करने को तैयार नहीं थी. हमारे सोर्स ने बताया, ‘ये ब्रांड परिणीति से उनके 10 दिन मांग रही थी. इसमें से करीब सात दिन ऐड कैम्पेन के लिए यूटिलाइज होने थे और दो दिन कुछ और इवेंट्स के लिए.

उनके प्राइस पर एक साल के लिए उन्हें साइन करने का मतलब था पांच करोड़ रुपए, जो परिणीति जैसी नई एक्ट्रेस के लिए काफी ज्यादा है. अब वो ब्रांड कुछ और ऑप्शंस देख रही है.’


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.