दोस्‍तों की नजर में बेगुनाह है सूरज

2013-06-22T19:15:11Z

एक्‍ट्रेय जिया खान सुसाइड केस में सूरज पांचोली की बेल एप्‍लीकेशन रिजेक्‍ट होने के बावजूद उनके करीबियों और कई बॉलीवुड सेलेब्‍स का मानना है कि सूरज बेगुनाह हैं

21 जून 2013 को कोर्ट ने सूरज पांचोली की बेल एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दी क्योंकि पुलिस का मानना है कि जिया के लेटर में उनको ही टारगेट किया गया है. जबकि सूरज के लॉयर्स ने कहा है कि उस लेटर में सूरज का नाम कहीं मेंशन नहीं है और लेटर की ऑथेंटिसिटी भी डाउटफुल है. वहीं सूरज के घर से मिले लेटर्स जिनमें जिया के सिग्नेचर हैं में सूरज को एक आइडियल लवर और कंपेनियन माना गया है.
 
पुलिस के ऑब्जरवेशन के बेस पर कोर्ट ने सूरज से और इंक्वायरी करने को जरूरी मानते हुए बेशक उनकी बेल एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दी है लेकिन उनके फ्रेंडस और बॉलिवुड सेलिब्रिटीज में कई लोग ये मानने को तैयार नहीं हैं कि सूरज ने कोई गुनाह किया है. वेटेरन एक्टर डैनी डेंगजोपा के सन और सूरज के स्कूल फ्रेंड रिनजिंग डैंगजोपा का कहना है कि उन्होंने सूरज किसी के ऊपर शाउट करते नहीं सुना मारपीट करना या मिस बिहेव करना तो दूर की बात है. वो सूरज के चाइल्डहुड फ्रेंड हैं और कुछ एक बार जिया से भी मिले हैं उन्हें जिया बेहद पजेसिव और इंट्रोवर्ट लगीं, सूरज उनसे बेहद प्यार करते थे पर उनके बीच जिया के नेचर की वजह से प्राब्लम्स आने लगी थीं. ऐसा ही कुछ कहना है अनु रंजन और शशि रंजन की डॉटर अनुष्का रंजन का ये भी सूरज की स्कूल फ्रेंड हैं. अनुष्का मानती हैं कि सूरज एक ऐसा पर्सन है जिसका आसपास होना आपको अच्छा लगता है. 'वो उन चंद बेहतरीन लोगों में से है जिन्हें मैं जानती हूं. मुझे आज तक एक भी ऐसा इंसान नहीं मिला जिसे सूरज से कोई कंप्लेन हुई हो.'

Bollywood loves Sooraj
फेमस फिल्म प्रोड्यूसर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का कहना है कि उनको सूरज को डायरेक्ट करने में कोई प्राब्लम नहीं होगी. संजय लीला और आदित्य पांचोली सेम बिल्डिंग के डिफरेंट फ्लोर पर रहते हैं. संजय की मदर और सूरज की मदर जरीना बहाव में अच्छी फ्रेंडशिप है और अपनी मदर के कहने पर संजय ने सूरज को फिल्म 'गुजारिश' का असिस्टेंट डायरेक्टर बनाया था. संजय लीला का कहना है की सूरज एक शाई और फोकस्ड बॉय है जो काफी मेहनती और क्विक लर्नर है. संजय के अकॉर्डिंग सूरज बेहद ओबीडियेंट चाइल्ड है उसकी पेरेंटिंग के लिए वो आदित्य और जरीना को फुल क्रेडिट देते हैं क्योंकि उन्होंने सूरज की अपब्रिंगिग बहुत अच्छी की है. ऐसा ही कुछ एक्टर सुनील शेट्टी का भी मानना है जिनकी डॉटर ऑथिया शेट्टी के साथ सूरज आपना बॉलिवुड डेब्यु करने जा रहा है. सुनील भी उसे आइडियल ब्वॉय मानते हुए कहते हैं कि उन्हें इस बात पर कोई पछतावा नहीं है कि सूरज को ऑथिया के साथ लॉन्च किया जा रहा है.
सूरज के बारे में जनरल ओपीनियन अच्छी ही है इसके बावजूद वो बेहद गलत रीजंस के चलते जेल में है. उसकी सिस्टर सना के अकॉर्डिंग वो बेहद स्ट्रांग है और सिचुएशन को अच्छे से हैंडल कर रहा है. उसने किसी भी मिस बिहेवियर की बात एक्सेप्ट नहीं की है और अपनी फेमिली को स्ट्रांग रहने के लिए कहा है. देखना होगा कि कोर्ट क्या डिसीजन लेती है. सूरज के बारे में जो लोग कह रहे हैं वो सही है या फिर वो कल्पिट प्रूव होगा.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.