-मेयर बना तो खत्म हो जाएंगी दु‌र्व्यवस्थाएं

-पूर्व विधायकों के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता रहे मौजूद

ALLAHABAD: कांग्रेस से महापौर प्रत्याशी विजय मिश्रा को विजय दिलाने और इलाहाबाद का मेयर बनाने के लिए कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों, पूर्व विधायकों के साथ ही अन्य नेताओं ने कमर कसते हुए तैयारी तेज कर दी है। रविवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस से मेयर प्रत्याशी विजय मिश्रा ने पिछले पांच वर्ष में शहर में हुए विकास कार्यो पर सवाल उठाया।

वहीं निवर्तमान मेयर अभिलाषा गुप्ता द्वारा पांच साल में कराए गए कार्यो पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की। कांग्रेस प्रत्याशी विजय मिश्र की प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह, विजय प्रकाश, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी, फुजैल हाशमी, प्रदीप मिश्रा, अंशुमान, हरिकेश त्रिपाठी, जावेद उर्फी, किशोर वाष्र्णेय, संजय कृष्ण श्रीवास्तव, शमीम आलम, परवेज सिद्दीकी व एसीसी सदस्य शेखर बहुगुणा जोशी के साथ ही अन्य पदाधिकारियों ने भी शहर की व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया।

पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि पिछले पांच वर्षो में शहर में सफाई, पेयजल, नाला-नाली के साथ ही अन्य सभी व्यवस्थाएं पूरी तरह से फेल साबित हुई हैं। निवर्तमान मेयर शहर के लोगों को आज तक स्वच्छ पानी नहीं पिला सकी हैं। इलाहाबाद शहर वास्तव में स्मार्ट बन सके और लोगों को पीने के लिए स्वच्छ पानी के साथ ही अन्य सुविधाएं मिल सके, इसलिए कांग्रेस ने इस बार विजय मिश्रा को चुनाव मैदान में उतारा है।

विकास के नाम पर सिर्फ कदमताल

कांग्रेस से मेयर प्रत्याशी विजय मिश्रा ने कहा कि पिछले पांच वर्ष का कार्यकाल फोटो, फीता और फंक्शन का रहा है। यहां विकास के नाम पर सिर्फ कदमताल हुआ है। विधानसभा चुनाव में भाजपा ने निष्ठावान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर बाहरी प्रत्याशियों को टिकट दिया। मेयर के चुनाव में भी उपेक्षा हुई इसीलिए भाजपा को छोड़ा है। कांग्रेस ने मुझ पर पूरा भरोसा जताया है। इसलिए वे पूरी निष्ठा से चुनाव लड़ रहे हैं। कहा कि अगर पब्लिक ने मौका दिया तो शहर की पूरी व्यवस्था बदल दी जाएगी। हाउस, वाटर और सीवर टैक्स पर कंट्रोल करने के साथ ही आवासीय क्षेत्र में खुली दुकानों से कॉमर्शियल टैक्स हटाया जाएगा। जाम से छुटकारा दिलाने के लिए फ्लाई ओवर का निर्माण कराया जाएगा।

Posted By: Inextlive