प्लॉट पर हुआ कब्जा तो कर लिया सुसाइड

2018-02-10T07:00:34Z

एडीए द्वारा प्लॉट पर किए गए कब्जे से आजिज आईटीआई इंजीनियर ने की खुदकुशी

ALLAHABAD: नैनी स्थित दुबराजपुर रेलवे क्रासिंग पर एक व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची नैनी पुलिस ने पाया कि मामला जीआरपी क्षेत्र का है। जीआरपी व नैनी पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाशी ली, तो जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखे मोबाइल नंबर व नाम से उसकी पहचान की गई। पुलिस ने खबर उसके परिजनों को दी। जानकारी होते ही परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस के मुताबिक जेब से मिले सुसाइड नोट में एडीए पर प्लॉट कब्जा करने के आरोप लगाए गए हैं। जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि पुलिस को देर शाम तक कोई तहरीर नहीं मिली थी।

देर शाम तक नहीं दी तहरीर

नैनी थाना क्षेत्र के एडीए कॉलोनी निवासी नीरजकांत आईटीआई में इंजीनियर के पद पर तैनात थे। उनके परिवार में पत्‍‌नी सुषमा दो बच्चे शुभम व रूबी हैं। बताते हैं कि शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे नीरज बिना बताए घर से निकले थे। इसके बाद उनकी लाश दुबराजपुर रेलवे क्रासिंग के निकट मिली। ट्रेन की चपेट में आने से मृतक की डेड बॉडी पर क्षत-विक्षत थी। लोगों ने जानकारी पुलिस को दी। नैनी पुलिस के साथ जीआरपी भी मौके पर पहुंची। पाया गया कि मामला जीआरपी पुलिस है। छानबीन में पुलिस को मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसका नाम और मोबाइल नम्बर लिखा था। जिससे पुलिस ने उसकी शिनाख्त की। पुलिस खबर उसके परिजनों को दी तो उनमें कोहराम मच गया। उसकी पत्‍‌नी व दोनों बच्चे सहित परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.