- गर्लफ्रेंड से मिलने गया था युवक, परिजनों ने पकड़ा

- पीटकर फंदे से लटकाया, घर छोड़कर भाग गए आरोपी

GORAKHPUR: गीडा एरिया के गुरौली बुजुर्ग में गर्लफ्रेंड के घर में पकड़े गए आईटीआई स्टूडेंट अवनीश की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मर्डर के बाद डेड बॉडी को टीनशेड में फंदे से लटकाकर सुसाइड बताने की कोशिश की गई। पब्लिक के जुटने पर युवती के परिजनों ने लोगों को सुसाइड बताया। सवाल उठने पर घर में ताला बंद करके फरार हो गए। सीओ कैंपियरगंज ने बताया कि मर्डर की एफआईआर दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

युवती से मिलने पहुंचा, फंदे से लटकती मिली डेड बॉडी

गुरौली निवासी गौरीशंकर का बेटा अवनीश बीएससी करने के बाद गीडा स्थित एक प्राइवेट कॉलेज से आईटीआई कर रहा था। अपने मोहल्ले की एक युवती से उसका प्रेम संबंध चल रहा था जिससे मिलने वह रात में अक्सर जाता था। इसको लेकर युवती के परिजन कई बार आपत्ति जता चुके थे। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। क्ख् अक्टूबर की रात अवनीश अपने घर से निकलकर युवती से मिलने पहुंचा। रविवार की सुबह उसकी डेड बॉडी उसी घर में फंदे से झूलती मिली। जानकारी होने पर मोहल्ले के लोग जुटे तो लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया।

लोगों ने उठाया सवाल, फरार हो गए परिजन

मोहल्ले में चर्चा होने लगी कि कोई किसी के घर में जाकर सुसाइड क्यों करेगा। धीरे-धीरे घटनास्थल पर पब्लिक की भीड़ बढ़ती चली गई। लोगों के सवाल जवाब से परेशान होकर युवती के परिजन घर छोड़कर भाग गए। छात्र की मां ने भी हत्या करके डेड बॉडी को लटकाने का आरोप लगाया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची। सीओ कैंपियरगंज दिनेश सिंह भी आ गए। जांच पड़ताल के बाद गीडा थाना में युवक के मर्डर का मुकदमा दर्ज कराया गया।

वर्जन

तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह सामने आ जाएगी। इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- दिनेश सिंह, सीओ कैंपियरगंज

Posted By: Inextlive