It’s My Best Performance So Far Says Sonakshi Sinha

2013-03-15T16:50:09Z

Sonakshi Sinha feels director Vikramaditya Motwane has given her a complete transformation as an actress in 'Lootera'

अभी तक की अपनी सभी फिल्म्स में सोना ने लगभग एक ही जैसा लुक मेंटेन किया लेकिन जब विक्रमादित्य मोटवानी ने उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म में उनके लुक्स दिखाए तो वह हैरान रह गईं. सोनाक्षी कहती हैं,’ मेरे लिए इस फिल्म की शूटिंग का एक्सपीरियंस अभी तक सबसे डिफिकल्ट रहा है. मेरा कैरेक्टर, लुक, परफॉर्मेंस और लोकेशंस, सब कुछ उस एरा से थीं जिसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता था.
शूटिंग के दौरान ऐसा भी टाइम था जब मैं खुद से यह पूछती थी कि मैं यह क्यूं कर रही हूं.’ जब सोना को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था तब वह भी श्योर नहीं थीं कि वह अपने रोल के साथ जस्टिस कर पाएंगी या नहीं. सोना कहती हैं, ‘इस रोल के लिए की गई सारी मेहनत जस्टिफाइड है और मैं अब यह कह सकती हूं कि अभी तक का यह मेरा बेस्ट परफॉर्मेंस है. विक्रमादित्य ने मुझे पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर दिया है.’

A vintage look
लुटेरा फिल्म का फर्स्ट लुक जल्द ही सबके सामने होगा. इस पीरियड रोमांटिक फिल्म के फर्स्ट लुक की लॉन्चिंग भी सिंपल नहीं होगी. सुनने में आया है कि रणवीर और सोनाक्षी 70ज के लुक में और उसी एरा की विंटेज कार ‘इंपाला’ में लॉन्च पर पहुंचेंगे. माना जा रहा है  कि फिल्ममेकर्स फिल्म के फर्स्ट लुक को उतना ही ऑथेंटिक टच देना चाहते हैं जितना की फिल्म में है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.