शहर में बेरीकेडिंग से जाम का इंतजाम

2019-07-16T06:00:30Z

दिल्ली रोड पर कांवड़ यात्रा के मद्देनजर एमडीए ने लगा दी बेरीकेडिंग

बिना डायवर्जन के बेरीकेडिंग के बीच जाम से जूझ रहा ट्रैफिक

Meerut। कांवड़ यात्रा को लेकर अफसरों की जल्दबाजी बवाल-ए-जान बन गई है। दिल्ली रोड पर बेरीकेडिंग लगाने से दिनभर जाम के हालात बने रहे। मेरठ में कांवडि़यों का आगमन 18 जुलाई के बाद शुरू होगा, ऐसे में बिना डायवर्जन के बेरीकेडिंग खड़ी करने से आवागमन अवरुद्ध हो रहा है।

लगा दी बेरीकेडिंग

कांवड़ यात्रा की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। डीएम अनिल ढींगरा के निर्देश पर सड़क पर बेरीकेडिंग लगाने का काम शुरू कर दिया गया है। रविवार रात को दिल्ली रोड पर शुरू हुआ बेरीकेडिंग का काम सोमवार तक चलता रहा। यही नहीं सोमवार को परतापुर से लेकर बेगमपुल तक बेरीकेडिंग का कार्य पूरा कर लिया गया। कांवडि़यों की सुविधा के चलते बेरीकेडिंग लगाने का कार्य मेरठ विकास प्राधिकरण कर रहा है। वहीं दूसरी ओर अभी ट्रैफिक को डायवर्ट नहीं किया गया है। शहर में बसों समेत बड़े वाहनों का आवागमन भी जारी है। ऐसे में बेरीकेडिंग से सड़क पर जाम की स्थिति बन रही है।

दिनभर जाम से जूझ्े लोग

बेरीकेडिंग के चलते दिल्ली रोड दिनभर जाम से जूझता रहा। दिल्ली रोड से बागपत रोड की ओर जाने वाले वाहनों को जिस कट से टर्न होना था उसे भी सोमवार बंद कर दिया गया। जिससे दिल्ली रोड पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया।

आलाधिकारियों के निर्देशों के अनुपालन में सड़क पर बेरीकेडिंग लगाने का कार्य शुरू कर दिया गया है।

दुर्गेश श्रीवास्तव, चीफ इंजीनियर, एमडीए

दिल्ली रोड पर ट्रैफिक जाम के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी। हालांकि शहरक्षेत्र में अभी कांवड़ यात्रियों का आगमन शुरू नहीं हुआ है।

डॉ। एएन सिंह, एसपी सिटी, मेरठ


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.