'किरिक पार्टी' के हिंदी रीमेक में पहली बार इस हीरो के साथ बन सकती है जैक्वलिन की जोड़ी!

2018-07-25T12:41:05Z

जैक्लिन फर्नांडिस और कार्तिक आर्यन एक मूवी में साथ काम करते नजर आ सकते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों एक्टर्स साल 2016 में आई सक्सेसफुल कन्नड़ मूवी किरिक पार्टी के हिंदी रीमेक में साथ काम करेंगे। यह मूवी कुछ इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स और उनके सफर की कहानी होगी।

 

KANPUR: कहा जा रहा है कि जैक्लिन फर्नांडिस और कार्तिक आर्यन एक मूवी में साथ काम करते नजर आ सकते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों एक्टर्स साल 2016 में आई सक्सेसफुल कन्नड़ मूवी किरिक पार्टी के हिंदी रीमेक में साथ काम करेंगे। यह मूवी कुछ इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स और उनके सफर की कहानी होगी। कुछ महीनों पहले रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली मूवी सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद कार्तिक को लुका छिपी मूवी भी ऑफर हुई थी। मेकर्स को थी एक फ्रेश जोड़ी की तलाशकार्तिक इस मूवी में वह रोल करेंगे जो ओरिजनल मूवी में रक्षित शेट्टी ने निभाया था जबकि जैक्लिन इसमें रश्मिका मंदना का प्ले किया कैरेक्टर अदा करती नजर आएंगी। इसको डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी अभिषेक जैन को दी गई है। इस प्रोजेक्ट को लेकर ऐसी खबरें भी आई थीं कि इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा को लिया जा सकता है, जिनके साथ जैक्लिन अ जेंटलमैन में नजर आई थीं पर बाद में यह फैसला बदल दिया गया। मेकर्स चाहते हैं कि वे इस मूवी में फ्रेश जोड़ी के साथ ऑडियंस के सामने जाएं। कार्तिक ने ली फरहान की जगहकार्तिक को एक डियोडरेंट कंपनी ने अपना ब्रांड एंबैसेडर बनाने का फैसला किया है। उनसे पहले इस कंपनी का एड फरहान अख्तर करते थे। सोर्सेज का कहना है कि कार्तिक की यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलैरिटी है, इसलिए उनका नाम फाइनल किया गया। फरहान ने शुरू कर दीं वर्कशॉप्सवहीं दूसरी तरफ, फरहान ने शोनाली बोस की मूवी द स्काई इज पिंक के लिए वर्कशॉप्स अटेंड करनी शुरू कर दी हैं। इस मूवी में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम नजर आएंगी।  इसकी शूटिंग 8 अगस्त से शुरू होगी। यह मूवी 13 साल की उम्र में 'पल्मोनरी फाइब्रोसिस' का शिकार होने वाली मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी पर बेस्ड होगी, जिनकी 2015 में 18 साल की उम्र में मौत हो गई थी। जायरा इसमें आयशा का रोल करेंगी जबकि फरहान-प्रियंका उनके पेरेंट्स बनेंगे। features@inext.co.in

 

KANPUR: कहा जा रहा है कि जैक्लिन फर्नांडिस और कार्तिक आर्यन एक मूवी में साथ काम करते नजर आ सकते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों एक्टर्स साल 2016 में आई सक्सेसफुल कन्नड़ मूवी किरिक पार्टी के हिंदी रीमेक में साथ काम करेंगे। यह मूवी कुछ इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स और उनके सफर की कहानी होगी। 

कुछ महीनों पहले रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली मूवी सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद कार्तिक को लुका छिपी मूवी भी ऑफर हुई थी। 

मेकर्स को थी एक फ्रेश जोड़ी की तलाश


कार्तिक इस मूवी में वह रोल करेंगे जो ओरिजनल मूवी में रक्षित शेट्टी ने निभाया था जबकि जैक्लिन इसमें रश्मिका मंदना का प्ले किया कैरेक्टर अदा करती नजर आएंगी। इसको डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी अभिषेक जैन को दी गई है। इस प्रोजेक्ट को लेकर ऐसी खबरें भी आई थीं कि इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा को लिया जा सकता है, जिनके साथ जैक्लिन अ जेंटलमैन में नजर आई थीं पर बाद में यह फैसला बदल दिया गया। मेकर्स चाहते हैं कि वे इस मूवी में फ्रेश जोड़ी के साथ ऑडियंस के सामने जाएं। 

कार्तिक ने ली फरहान की जगह


कार्तिक को एक डियोडरेंट कंपनी ने अपना ब्रांड एंबैसेडर बनाने का फैसला किया है। उनसे पहले इस कंपनी का एड फरहान अख्तर करते थे। सोर्सेज का कहना है कि कार्तिक की यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलैरिटी है, इसलिए उनका नाम फाइनल किया गया। 

फरहान ने शुरू कर दीं वर्कशॉप्स


वहीं दूसरी तरफ, फरहान ने शोनाली बोस की मूवी द स्काई इज पिंक के लिए वर्कशॉप्स अटेंड करनी शुरू कर दी हैं। इस मूवी में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम नजर आएंगी।  इसकी शूटिंग 8 अगस्त से शुरू होगी। यह मूवी 13 साल की उम्र में 'पल्मोनरी फाइब्रोसिस' का शिकार होने वाली मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी पर बेस्ड होगी, जिनकी 2015 में 18 साल की उम्र में मौत हो गई थी। जायरा इसमें आयशा का रोल करेंगी जबकि फरहान-प्रियंका उनके पेरेंट्स बनेंगे। 

ये भी पढ़ें: सारा को लेकर पापा सैफ नहीं हैं नर्वस, 30 नवंबर को होगी बेटी की पहली फिल्म रिलीज
ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के बचपन पर बनी 'चलो जीते हैं', 29 जुलाई को होगी रिलीज


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.